Create
Notifications

3 बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में की है

PANKAJ

इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड मिला जुलाकर अच्छा रहा। टीएलसी को लेकर अच्छा बिल्डअप यहां पर देखने को मिला। SmackDown की शुरूआत हमेशा की तरह रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने की लेकिन इस बार शुरूआत से ही रोमन रेंस गुस्से में नजर आए। SmackDown का अंत भी शानदार रहा। मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा फैंस को देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

SmackDown का एपिसोड देखा जाए तो रॉ से काफी बेहतर रहा। टीएलसी के लिए भी कुछ बड़े मैचों का ऐलान इस शो में हुआ। कुछ अच्छे सैगमेंट और कुछ अच्छे एक्शन से भरपूर मैच भी देखने को मिले। रॉ के मुकाबले देखा जाए तो अब स्मैकडाउन A शो हो गया है। इसलिए इस शो में सभी की नजरें टिकी रहती है। रोमन रेंस के हील टर्न के बाद से तो ये शो और भी मुख्य हो गया है। WWE हमेशा अपने शो को हिट करने की कोशिश में रहता है लेकिन हमेशा कुछ ना कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है जिससे शो थोड़ा कमजोर हो जाता है। कुछ ऐसा ही इस हफ्ते के एपिसोड में भी देखने को मिला है। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE ने कौन सी तीन बड़ी गलतियां की।

SmackDown में WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन का पिन होना

SmackDown में इस हफ्ते दिग्गज पैट पैटरसन को ट्रिब्यूट दिया गया। इसके लिए एक बड़े मैच का ऐलान किया गया। रे मिस्टीरियो, डेनियल ब्रायन और बिग ई का मुकाबला डॉल्फ ज़िगलर, सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा के साथ हुआ। सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। और सभी को पता है कि वो कितना जबरदस्त काम कर रहे हैं।

ये मैच बहुत ही शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन इस मैच के अंत में WWE ने एक गलती कर दी। डेनियल ब्रायन ने सैमी जेन को पिन कर के अपनी टीम को जीत दिलाई। सैमी जेन मौजूदा चैंपियन हैं। और उनका पिन होना कहीं ना कहीं गलत बात है। उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को वहां पर होना चाहिए। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में ये बहुत बड़ी गलती सामने आई है। इससे सैमी जेन भी आगे के लिए कमजोर साबित हो जाएंगे। जबकि चैंपियन को हमेशा मजबूत दिखाया जाता है।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

बेली की हार

सभी का ऐसा सवाल है कि बेली के साथ अब ऐसा क्यों हो रहा है। कुछ दिन पहले बेली स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन थी। और ये चैंपियनशिप बहुत समय तक उनके साथ रही। हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स ने उन्हें हराया था। लेकिन इसके बाद से बेली को अब कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है जैसा उनका कोई कद नहीं है।

इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बेली और नटालिया का मैच हुआ। हमेशा नटालिया को मैच इसलिए दिया जाता है ताकि वो अगले सुपरस्टार को आगे बढ़ाए लेकिन इस हफ्ते सभी ने जो सोचा था वैसा नहीं हुआ। मैच से पहले सभी को पता था कि बेली की जीत होगी लेकिन मैच का अंत बेली की हार से हुआ। विमेंस डिवीजन में बेली का बहुत बड़ा नाम है। बेली को अगर इस तरह से बुक किया जाएगा तो आगे जाकर कंपनी को काफी नुकसान हो सकता है। स्मैकडाउन में इस हफ्ते की ये बहुत बड़ी गलती थी।

एलिस्टर ब्लैक, अपोलो क्रूज और लार्स सुलिवन रहे गायब

Enter caption

एलिस्टर ब्लैक के फ्यूचर को लेकर इस समय सभी चिंतित है। WWE ड्राफ्ट के बाद से वो नजर नहीं आए है। स्मैकडाउन में उन्हें इसलिए ड्राफ्ट किया गया ताकि उन्हें पुश दिया जा सके। लेकिन यहां कुछ उल्टा ही हो रहा है। काफी कम समय में एलिस्टर ब्लैक ने अपनी जगह अच्छी बना ली है। इसके बावजूद अभी तक उन्हें लेकर कोई भी अपडेट नहीं है।

अपालो क्रूज के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। इस साल उन्होंने शानदार प्रदर्शऩ किया है। चैंपियनशिप भी उन्होंने अपने नाम की। अपोलो क्रूज को कई सालों से पुश नहीं मिला लेकिन इस साल उन्हें पुश दिया गया। लेकिन वो फिर से इस शो से गायब हो गए है। लार्स सुलिवन ने कुछ हफ्ते जब वापसी की थी तो उन्हें काफी दमदार तरीके से बुक किया गया था। सर्वाइवर सीरीज में वो नजर नहीं आए और इसके बाद भी अभी तक शो में नहीं दिखे। WWE अब स्मैकडाउन के शो को लेकर बड़ी गलती कर रहा है। ये तीनों बड़े सुपरस्टार्स हैं। अगर ये शो में नहीं रहते हैं तो फिर फैंस को भी मजा नहीं आता है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...