3 बड़ी गलतियां जो WWE Clash at the Castle 2024 से पहले Raw के अंतिम एपिसोड में देखने को मिलीं

जानिए इस हफ्ते WWE Raw में क्या-क्या गलतियां देखने को मिलीं?
जानिए इस हफ्ते WWE Raw में क्या-क्या गलतियां देखने को मिलीं?

Raw Big Mistakes: 15 जून को स्कॉटलैंड में Clash at the Castle का आयोजन होगा। इससे पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। शो में कई बड़ी चीजें देखने को मिलीं। कुछ जबरदस्त मैचों ने फैंस का दिल जीता। शो में मौजूद सभी स्टार्स ने अपने काम से प्रभावित किया।

शो की शुरूआत ड्रू मैकइंटायर ने की और उनके सैगमेंट में जजमेंट डे ने दखलअंदाजी की। लायरा वैल्किरिया, इयो स्काई, सैमी ज़ेन, ओटिस, शेना बैज़लर, ज़ोई स्टार्क, आईला डौन, एल्बा फायर, ब्रॉन ब्रेकर और इल्या ड्रैगूनोव ने अपने-अपने मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

आर-ट्रुथ और द मिज़ ने भी अपनी वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ डिफेंड की। ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रैगन ली और रे मिस्टीरियो ने जेडी मैकडॉना, कार्लिटो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच लड़ा।

शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और फिन बैलर ने फैंस को अच्छा मैच दिया। दोनों ने फैंस को तगड़ा एक्शन दिखाया। खैर शो शानदार होने के बावजूद Raw के एपिसोड में फैंस को कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं।

#3 क्या WWE द्वारा अब सैमी ज़ेन की बुकिंग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है?

सैमी ज़ेन मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं लेकिन उनकी बुकिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं की जा रही है। चैड गेबल से उनकी फ्यूड चल रही है लेकिन अभी तक वो दबाव में ही रहे हैं। हर हफ्ते गेबल बाजी मार ले जा रहे हैं।

Clash at the Castle में कुछ दिन बाद सैमी अपने टाइटल को गेबल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे पहले अभी तक सैमी को कमजोर ही दिखाया गया है। पिछले हफ्ते भी उनके ऊपर अटैक हुआ था और इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला। इतने बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले किसी चैंपियन को इतना कमजोर दिखाना बहुत बड़ी गलती है। इससे कंपनी को नुकसान हो सकता है।

#2 WWE Clash at the Castle से पहले डेमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर के बीच ब्रॉल ना होना

Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस इवेंट से पहले फैंस उम्मीद कर रहे थे कि रेड ब्रांड में दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शुरूआत में ड्रू का सैगमेंट हुआ। वहां पर दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर जुबानी हमले किए।

मेन इवेंट में मैकइंटायर का मुकाबला बैलर के साथ हुआ। फैंस को लगा था कि इस मैच में प्रीस्ट और ड्रू के बीच फाइट होगी लेकिन कंपनी ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मुकाबले में प्रीस्ट आए लेकिन उनका ड्रू के साथ स्टेयरडाउन ही देखने को मिला। कंपनी द्वारा ये बहुत बड़ी गलती इस हफ्ते देखने को मिली।

#1 WWE द्वारा आर-ट्रुथ और द मिज़ के रन को लंबा खींचा जाना

WrestleMania XL में आर-ट्रुथ और द मिज़ ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। तब से काफी लंबा समय हो गया और कंपनी इनके रन को लंबा खींच रही है। फैंस टाइटल में बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ दिखा नहीं।

वैसे देखा जाए तो आर-ट्रुथ और द मिज़ अभी तक चैंपियन के रूप में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए हैं। अगर टैग टीम टाइटल में जल्दी-जल्दी बदलाव होता है तो फैंस भी उत्साहित रहते हैं। इस हफ्ते कहीं ना कहीं ऑथर्स ऑफ पेन को नया चैंपियन बनना चाहिए था। ये बड़ी गलती इस बार देखने को मिली।