3 बड़ी गलतियां जो WWE Clash at the Castle से पहले SmackDown के अंतिम एपिसोड में देखने को मिलीं 

पढ़िए WWE SmackDown में क्या-क्या गलतियां देखने को मिलीं?
पढ़िए WWE SmackDown में क्या-क्या गलतियां देखने को मिलीं?

SmackDown Big Mistakes: WWE Clash at the Castle 2024 से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। फैंस को कई चीजें देखने को मिलीं। शो में मौजूद सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। स्कॉटलैंड में हुए इस शो में फैंस का भी जबरदस्त जोश देखने को मिला।

WWE SmackDown की शुरूआत में चेल्सी ग्रीन और नेओमी के बीच मैच देखने को मिला। ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में भी काफी बवाल मचा। सैंटोस इस्कोबार और अपोलो क्रूज़ ने भी अपना दम दिखाया। कोडी रोड्स के सैगमेंट में फैंस को मजा आया। एजे स्टाइल्स ने भी अपनी बात रखी। नाया जैक्स ने मीचीन के खिलाफ जीत हासिल की।

मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ। सिकोआ ने जीत हासिल की। रैंडी ऑर्टन ने भी वापसी की। खैर अच्छे शो के बावजूद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं।

#3 WWE का द ब्लडलाइन के लिए कोई प्लान ना होना

कंपनी ने पिछले एक महीने से द ब्लडलाइन को वीकली शो के लिए ही सीमित रखा है। प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए उन्हें बुक नहीं किया जा रहा है। पिछले महीने King and Queen of the Ring 2024 में भी द ब्लडलाइन का मैच नहीं था। कुछ ऐसा ही Clash at the Castle 2024 में भी देखने को मिल रहा है।

SmackDown के एपिसोड में लगा था कि शायद Clash at the Castle के लिए द ब्लडलाइन के मैच का ऐलान किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये कंपनी द्वारा बड़ी गलती देखने को मिली। इतने बड़े फैक्शन को प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक ना करना कहीं ना कहीं बहुत गलत है।

#2 WWE SmackDown में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के बीच ब्रॉल ना होना

Clash at the Castle में कोडी अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को एजे के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों के बीच आई क्विट मैच होगा। अभी तक दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया था लेकिन इस हफ्ते गड़बड़ हो गया। प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच ब्रॉल होता तो फैंस को मजा आ जाता।

दोनों का सैगमेंट जरूर हुआ। दोनों ने एक-दूसरे पर जुबानी हमला भी बोला। अगर एक्शन भी नज़र आता तो फिर स्कॉटलैंड के फैंस खुश हो जाते। इस गलती से कंपनी को नुकसान भी हो सकता है। अगर ब्रॉल होता तो फिर मैच का हाइप और बढ़ जाता।

#1 WWE टैग टीम चैंपियन की बुकिंग पर ध्यान ना देना

ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी इस समय WWE टैग टीम चैंपियन हैं। पिछले कुछ समय से इन दोनों की बुकिंग ज्यादा खास नहीं हुई है। कंपनी ने ये भी टीज कर दिया है कि बहुत जल्द दोनों को अलग कर दिया जाएगा।

SmackDown में इस हफ्ते द ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो हुआ। इसमें भी दोनों के बीच थोड़ा अनबन होती दिखाई दी। DIY शो में गेस्ट बनकर आए और इन्हें ज्यादा मजबूत दिखाया गया। कंपनी को थ्योरी और वॉलर की बुकिंग पर ध्यान देना चाहिए। अगर इन्हें कमजोर दिखाया गया तो फिर चैंपियनशिप के साख पर भी गिरावट आएगी। आपको बता दें WrestleMania XL में ऑस्टिन और ग्रेसन ने चैंपियनशिप हासिल की थी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now