WWE SmackDown, 28 जून 2024: 3 बड़ी गलतियां जो स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिलीं

WWE
पढ़िए WWE SmackDown में क्या-क्या गलतियां हुईं? (Photo: WWE.com)

Smackdown Big Mistakes: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते अच्छा रहा। शुरूआत से लेकर अंत तक शो में तगड़ा एक्शन देखने को मिला। शो में मौजूद सभी स्टार्स ने अपना पूरा दम दिखाकर फैंस का मनोरंजन किया।

शुरूआत में ब्लडलाइन और कोडी रोड्स, केविन ओवेंस, रैंडी ऑर्टन के बीच तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला। टिफनी स्ट्रैटन, कैंडिस लेरे, जेड कार्गिल, सैंटोस इस्कोबार, एलए नाइट, लोगन पॉल, नेओमी, ब्लेयर डेवनपोर्ट और इंडी हार्टवेल ने अपने-अपने मैचों में दम दिखाया।

बैकस्टेज भी कुछ तगड़े सैगमेंट इस बार देखने को मिले। मेन इवेंट में ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी हुई। पॉल हेमन के ऊपर अटैक देखने को मिला। खैर अच्छे शो के बावजूद SmackDown के एपिसोड में इस हफ्ते कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं।

#3 WWE SmackDown में निक एल्डिस का सिक्योरिटी गार्ड्स लेकर पॉल हेमन को नहीं बचाना

ब्लू ब्रांड की शुरूआत में इस हफ्ते तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला। मामला इतना बढ़ गया था कि रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स को संभालने के लिए निक एल्डिस को सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ आना पड़ा। यहां तक की अंत में पुलिस भी आई। सवाल ये उठता है कि एल्डिस ने मेन इवेंट में आकर हेमन को ऐसे क्यों नहीं बचाया।

मेन इवेंट में ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी इस हफ्ते हुई। सोलो सिकोआ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पॉल हेमन के ऊपर जानलेवा हमला किया। इस दौरान एल्डिस को सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बाहर आकर हेमन को बचाना चाहिए था। ये ऑफिशियल्स की तरफ से भी एक हॉल ऑफ फेमर के लिए अच्छा कदम होता। ये बहुत बड़ी गलती इस हफ्ते शो में देखने को मिली।

#2 WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच अगले हफ्ते SmackDown के लिए बुक करना

7 जुलाई को Money in the Bank का आयोजन होगा। इस इवेंट के ऊपर हमेशा सभी की नजरें टिकी होती हैं। कंपनी को इस पीपीवी के लिए WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच बुक करना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने इस मुकाबले को अगले हफ्ते SmackDown में कराने का फैसला लिया।

ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर अगले हफ्ते अपनी चैंपियनशिप को टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अगर ये मुकाबला प्रीमियम लाइव इवेंट होता तो फिर मजा आता। सबसे बड़ी बात है कि इस चैंपियनशिप की साख को और भी चार चांद लगते। कंपनी ने बड़ी गलती इस बार की है और इसका नुकसान भी आगे हो सकता है।

#1 WWE SmackDown में ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी में किसी की वापसी ना होना

फैंस को उम्मीद थी कि ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी में किसी स्टार की वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कंपनी की तरफ से इस तरह का कोई सरप्राइज प्लान नहीं किया गया था। पॉल हेमन के ऊपर अटैक हुआ तब लगा था कि कोई ना कोई उन्हें बचाने आएगा लेकिन ये भी नहीं हुआ।

अगर इस सैगमेंट कोई सुपरस्टार वापसी करता तो मजा आता। रोमन रेंस, जिमी उसो और द रॉक में से किसी एक स्टार को वापसी करनी चाहिए थी। इनमें से कोई आता तो फिर फैंस और भी खुश हो जाते। वैसे फैंस ने रॉक और जिमी में से किसी एक की वापसी की उम्मीद जरूर लगाई थी। कहीं ना कहीं ये बड़ी गलती इस बार कंपनी द्वारा देखने को मिली।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now