3 बड़े कारण क्यों The Rock को WWE फैंस द्वारा काफी ज्यादा हेट का सामना करना पड़ रहा है

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक को काफी हेट मिल रही है
WWE दिग्गज द रॉक को काफी हेट मिल रही है

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में वापसी करके रोमन रेंस (Roman Reigns) को कंफ्रंट किया। यहां से रॉक और रोमन के रेसलमेनिया (WrestleMania) ड्रीम मैच के संकेत मिल गए हैं। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपनी स्टोरी खत्म करना चाहते थे लेकिन रॉक की सलाह के चलते उन्होंने प्लान में थोड़ा बदलाव किया।

द रॉक को इस समय काफी ज्यादा हेट का सामना करना पड़ रहा है। उनकी अपने सोशल मीडिया अकाउंट, यूट्यूब पर वापसी से जुड़ी वीडियो और X (पहले ट्विटर) पर आलोचना हो रही है। कुछ बड़े कारण हैं, जिनसे उन्हें लगातार खराब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों द रॉक को लगातार फैंस द्वारा हेट का सामना करना पड़ रहा है।

3- WWE दिग्गज The Rock की वापसी के चलते Roman Reigns के खिलाफ Cody Rhodes को स्टोरी खत्म करने का मौका नहीं मिल रहा

कोडी रोड्स कई महीनों से लगातार रोमन रेंस के खिलाफ अपनी स्टोरी को खत्म करने की बात कह रहे थे। उन्होंने 2024 का मेंस Royal Rumble जीता और इसके बाद उन्होंने साफ तौर पर रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania में लड़ने के संकेत दिए। द रॉक की वापसी के कारण कोडी के प्लान में बदलाव हुआ।

कोडी रोड्स को अब ग्रेंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में अपनी कहानी फिनिश करने का मौका नहीं मिलेगा। यह चीज़ फैंस को पसंद नहीं आ रही है। इसी कारण रॉक को काफी ज्यादा हेट मिल रही है। कोडी रोड्स को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। ज्यादातर फैंस रोड्स को कहानी खत्म करते हुए देखना चाहते हैं।

2- WWE दिग्गज The Rock को लेकर आई हालिया रिपोर्ट्स ने हेट को और बढ़ा दिया

द रॉक की वापसी के बाद अलग-अलग तरह की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले द रॉक को WWE की पैरेंट कंपनी TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा बना दिया गया था। इसी के चलते उनके पास कई चीज़ों का कंट्रोल आ गया। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि रॉक ने खुद को रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में डालने के लिए पुश किया।

उन्हें कोडी रोड्स से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन ग्रेट वन को लगता है कि पैसों के मामले में कंपनी को फायदा होगा। उनके कारण अमेरिकन नाईटमेयर के हाथ से मौका चला गया। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि द रॉक, रोमन रेंस को हराना चाहते हैं। रॉक एक पार्ट-टाइमर हैं और फैंस नहीं चाहते कि वो ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करें। इन कुछ रिपोर्ट्स द्वारा हुए खुलासों से भी रॉक को हेट का सामना करना पड़ रहा है।

1- WWE दिग्गज The Rock के कारण पहले भी सुपरस्टार्स के हाथ से बड़े मौके गए हैं

द रॉक ने कोडी रोड्स से बड़ा मौका छीनकर फैंस को निराश किया है। इसके पहले भी रॉक ने कुछ स्टार्स के हाथ से लाइमलाइट छीनी है। WrestleMania 27 के मेन इवेंट में द मिज़ और जॉन सीना के बीच मैच देखने को मिला था। यह मिज़ के लिए काफी बड़ा मौका था क्योंकि वो कंपनी के फेस जॉन सीना के खिलाफ नज़र आ रहे थे। सभी को लगा था कि मिज़ को इतने बड़े शो का अंत करने से फायदा मिलेगा। इन सभी चीज़ों के बावजूद द रॉक आए और वो जॉन सीना की हार का कारण बने।

द मिज़ ने भले ही मैच जीता और WWE चैंपियनशिप रिटेन की, लेकिन उनपर से लाइमलाइट हट गई। रॉक के लिए मेन इवेंट याद रखा जाएगा। सीएम पंक के हाथ से भी द रॉक की वापसी के कारण WrestleMania मेन इवेंट करने का मौका चला गया था। रॉक vs सीना मैच कराने के चक्कर में पंक से WWE चैंपियनशिप भी छीन ली गई थी। द रॉक अब फिर से किसी डिजर्विंग स्टार का स्पॉट ले रहे हैं। इसी कारण उन्हें हेट का सामना करना पड़ रहा है।