WWE दिग्गज The Rock ने Roman Reigns के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करने की जताई इच्छा, संभावित WrestleMania मैच के नतीजे पर चौंकाने वाला अपडेट

the rock vs roman reigns possible winner
WWE में रोमन रेंस vs द रॉक मैच में किसकी होगी जीत?

Roman Reigns: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) को कन्फ्रंट कर संकेत दिए थे कि आखिरकार दोनों भाइयों का आइकॉनिक मैच जल्द ही बुक होने वाला है। अब एक रिपोर्ट में द रॉक vs Roman Reigns के मैच को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया गया है।

एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि द रॉक ने ट्राइबल चीफ के खिलाफ WrestleMania मैच की जिद की थी। अब Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि द रॉक ने ना केवल इस मैच को बुक करने की जिद की है बल्कि वो इसे जीतना भी चाहते हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि बिजनेस से जुड़े फैसलों के कारण द रॉक को कोडी रोड्स से रिप्लेस किया गया है। TKO Group Holdings की मैनेजमेंट टीम का मानना है कि कोडी रोड्स के मुकाबले द रॉक का रोमन रेंस के साथ मैच कंपनी को अधिक मुनाफा कमा कर दे सकता है। इसी रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि Roman Reigns के खिलाफ मैच ना दिए जाने के बाद भी कोडी रोड्स कंपनी के बहुत बड़े सुपरस्टार बने रहेंगे।

क्या WrestleMania 40 में Roman Reigns vs The Rock मैच से खुश है WWE यूनिवर्स?

आपको याद दिला दें कि द रॉक ने कुछ हफ्तों पहले Raw Day 1 में वापसी की थी। उन्होंने उस सैगमेंट में जिंदर महल को पीपल्स एल्बो लगाने के बाद 'द हेड ऑफ द टेबल' को टारगेट बनाने के संकेत दिए थे। उनकी इस बात को काफी अच्छा रिएक्शन भी मिला, जिससे कयास लगाए जाने लगे थे कि उनका WrestleMania 40 में मैच हो सकता है।

वहीं SmackDown में जब Royal Rumble विनर कोडी रोड्स ने खुद रोमन रेंस को चैलेंज ना करने की बात कहने के बाद द रॉक को इंट्रोड्यूस किया तो काफी फैंस निराश हो गए थे। सोशल मीडिया पर भी लोग इस संभावित मैच के प्रति नाराजगी जता रहे हैं।

दूसरी ओर WWE ने यूट्यूब पर रोमन रेंस और द रॉक के कन्फ्रंटेशन की वीडियो शेयर की थी, जिसे बहुत खराब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ये WWE द्वारा शेयर की गई सबसे ज्यादा नापसंद की जाने वाली वीडियोज़ में से एक भी बन गई है।