3 बड़े Superstars जो WWE Raw के स्पेशल Day 1 एपिसोड में वापसी कर सकते हैं

Ujjaval
WWE Raw Day 1 में कुछ बड़े रिटर्न हो सकते हैं
WWE Raw Day 1 में कुछ बड़े रिटर्न हो सकते हैं

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। असल में यह Day 1 स्पेशल एपिसोड होगा और यहां कई शानदार चीज़ें देखने को मिलने वाली है। कंपनी द्वारा जबरदस्त मैचों का ऐलान किया गया है। साफ तौर पर कंपनी जरूर अपने इस शो को यादगार बनाना चाहेगी।

इसी चीज़ को ध्यान रखते हुए WWE कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान कर सकता है। इसके लिए स्टार्स की वापसी कराना एक अच्छा विकल्प रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WWE Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में अपनी धमाकेदार वापसी कर सकते हैं।

3- WWE Raw में Batista आ सकते हैं

youtube-cover

WWE में हाल ही में बतिस्ता की वापसी की अफवाहें काफी ज्यादा तेज हैं। कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिसमें बताया था कि Day 1 के खास एपिसोड में किसी पूर्व WWE चैंपियन की वापसी देखने को मिलेगी। बाद में ट्रिपल एच ने भी इन अफवाहों पर बयान दिया। कई लोगों का मानना है कि बतिस्ता के Hall of Fame 2024 क्लास में शामिल होने का ऐलान भी देखने को मिल सकता है।

साफ तौर पर WWE अपने Raw स्पेशल Day 1 को यादगार बनाना चाहेगा। बतिस्ता लंबे समय से WWE टीवी पर नहीं दिखे हैं और वो साल 2024 में कंपनी के पहले ही एपिसोड में नज़र आ जाते हैं, तो यह काफी बड़ी चीज़ रह सकती है। यह फैंस के लिए काफी बड़ा सरप्राइज रहेगा। बतिस्ता को अगर कोई सुपरस्टार कंफ्रंट करता है, तो फिर चीज़ें और ज्यादा रोचक बन जाएंगी।

2- WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन

youtube-cover

सैमी ज़ेन को कुछ हफ्तों पहले ड्रू मैकइंटायर ने चोटिल कर दिया था। इसके बाद से सैमी लाइव टीवी से पूरी तरह एक्शन से दूर हैं। सैमी ने हाल ही में लाइव इवेंट्स में वापसी की है। वो लगातार लाइव शोज़ का हिस्सा बन रहे हैं और ऐसे में उनकी जल्द ही Raw में भी वापसी हो सकती है। कई लोगों का मानना था कि सैमी एक लंबा ब्रेक ले सकते हैं।

लाइव इवेंट में पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की अपीयरेंस से एक चीज़ क्लियर हो गई है कि सैमी का ब्रेक ज्यादा लंबा नहीं होगा। अगर कंपनी उन्हें वापस लाने ही वाली है, तो आने वाले कुछ एपिसोड्स के बजाय साल की शुरुआत में ही सैमी की वापसी धमाकेदार साबित हो सकती है। वो यहां आकर फैंस को खुश कर सकते हैं और Day 1 इवेंट को यादगार बना सकते हैं।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे

youtube-cover

एंड्राडे को लेकर काफी ज्यादा हाइप बनी हुई है। उन्होंने WWE से रिलीज किए जाने के बाद AEW में कदम रखा था लेकिन उनका रन निराशाजनक साबित हुआ। वो हालिया AEW Worlds End में नज़र आए और उन्हें यहां मिरो के खिलाफ हार मिली। काफी समय से उनके प्रमोशन छोड़ने की अफवाहें सामने आ रही थी।

Worlds End के मीडिया स्क्रम में टोनी खान ने साफ कर दिया कि एंड्राडे ने AEW से जाने का मन बना लिया है। इससे एक चीज़ क्लियर हो गई कि वो किसी अन्य कंपनी में कदम रख सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस हफ्ते एंड्राडे की WWE में वापसी हो सकती है। वो Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में आकर बवाल मचा सकते हैं।