3 जबरदस्त चीज़ें जो CM Punk WWE Royal Rumble मैच में हारने के बाद कर सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक का अगला कदम देखने लायक रहेगा
WWE दिग्गज सीएम पंक का अगला कदम देखने लायक रहेगा

CM Punk: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) इवेंट अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। इस शो के मेन इवेंट में मेंस रंबल मैच हुआ था और यहां सीएम पंक (CM Punk) को जीत के लिए फेवरेट माना जा रहा था। यह उनका WWE टीवी पर वापसी के बाद पहला मैच था।

कोडी रोड्स और सीएम पंक अंत में बचे हुए थे और लग रहा था कि बेस्ट इन द वर्ल्ड की जीत होगी। रोड्स ने सभी को चौंकाते हुए बेस्ट इन द वर्ल्ड को एलिमिनेट कर दिया। सीएम पंक का अगला कदम क्या होगा, उसपर सभी की नज़र है। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो सीएम पंक Royal Rumble मैच में मिली हार के बाद कर सकते हैं।

3- WWE दिग्गज CM Punk, Cody Rhodes के खिलाफ दुश्मनी शुरू करें

सीएम पंक और कोडी रोड्स के बीच Raw के आखिरी एपिसोड में जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला था। यहां से दोनों के बीच मैच की नींव रखी गई थी। Royal Rumble 2024 मैच में दोनों अंत तक रहे और फिर उनके बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। दोनों के बीच यहां से भी एक प्रॉपर सिंगल्स मैच होने की संभावना बढ़ गई है।

रंबल मैच के विजेता कोडी रोड्स WrestleMania में रोमन रेंस या सैथ रॉलिंस में से किसी एक को जरूर चुनेंगे लेकिन इसके पहले Elimination Chamber है। यहां अमेरिकन नाईटमेयर लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। संभावित तौर पर सीएम पंक, कोडी रोड्स को किसी एपिसोड में आकर धमकी दे सकते हैं और उन्हें Elimination Chamber में लड़ने के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

2- WWE दिग्गज CM Punk और Drew Mcintyre के बीच दुश्मनी शुरू हो

सीएम पंक की वापसी से ड्रू मैकइंटायर खुश नहीं थे। बाद में दोनों के बीच Raw के एक एपिसोड में प्रोमो बैटल भी हुआ था। यहां से साफ था कि स्कॉटिश स्टार और बेस्ट इन द वर्ल्ड के बीच आगे जाकर जरूर मैच होगा। सीएम पंक ने ड्रू मैकइंटायर को Royal Rumble मैच से एलिमिनेट किया था।

इसी के साथ उनके बीच मैच की नींव रख दी गई है। सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच Elimination Chamber 2024 में मैच हो सकता है। ड्रू किसी सैगमेंट में दखल देकर पंक को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के फैंस जरूर पंक को सिंगल्स मैच में देखना पसंद करेंगे।

1- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए संभावित कंटेंडर्स मैच का हिस्सा बनें

WWE में दो वर्ल्ड चैंपियन हैं और Royal Rumble का विजेता किसी एक को चैलेंज कर सकता है। कोडी रोड्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कर दिया था कि वो रंबल मैच में जीत के बाद रोमन रेंस के खिलाफ अपनी दुश्मनी को खत्म करना चाहेंगे। लगभग हर साल की तरह इस बार भी WrestleMania में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल का चैलेंजर पाने के लिए Elimination Chamber मैच हो सकता है।

कोडी रोड्स द्वारा रोमन रेंस को चुनने के बाद WWE सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए अगला चैलेंज पाने की कोशिश में Elimination Chamber मैच बुक कर सकता है। Raw के कुछ टॉप स्टार्स इसका हिस्सा बन सकते हैं। पंक ने सैथ के खिलाफ लड़ने और WrestleMania मेन इवेंट करने की इच्छा जताई है। इसी के चलते वो भी इस बड़े मुकाबले का हिस्सा बन सकते हैं।