WWE Raw में Cody Rhodes और CM Punk के बीच हुई जबरदस्त जुबानी जंग, एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते हुए मचाया बवाल

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सीएम पंक

CM Punk: WWE Raw में इस हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का आमना-सामना हुआ। यह बेहतरीन सैगमेंट साबित हुआ। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त जुबानी जंग हुई और ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जमकर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। साथ ही, पंक और कोडी इस दौरान मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच को लेकर भी बात करते हुए दिखाई दिए।

इस सैगमेंट की शुरूआत में सीएम पंक ने खुलासा किया दिवंगत सुपरस्टार डस्टी रोड्स ने उन्हें OVW के दिनों में कोडी रोड्स पर ध्यान देने को कहा था। जल्द ही, पंक ने कोडी को रेसलिंग में सफलता हासिल करने के लिए उनकी काफी तारीफ की। इसके बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड ने रोड्स को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट करने और WrestleMania को मेन इवेंट करने को लेकर बात की।

सीएम पंक ने इस दौरान कोडी रोड्स पर नेपोटिज्म करने का भी आरोप लगाया। पंक ने रोड्स पर तंज कसते हुए कहा कि वो किसी WWE दिग्गज के बेटे नहीं हैं बल्कि उनके पिता एक इलेक्ट्रिशियन थें। यही नहीं, दिग्गज ने खुद को कोडी से बेहतर अमेरिकन ड्रीम बताया।

अमेरिकन नाईटमेयर ने भी सीएम पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी और साल 2011 में उनके द्वारा WWE में दिए पाइपबॉम्ब सैगमेंट का जिक्र किया। कोडी रोड्स ने कहा कि सीएम पंक ने जो कहा वो उन्होंने कर दिखाया और खुद को बेहतर पंक बताया। जल्द ही, पंक ने रोड्स को धमकी दी कि वो उनसे लाइमलाइट छीन लेंगे। वहीं, सैगमेंट का अंत होने से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स ने करीब आकर एक-दूसरे को घूरकर देखा।

WWE सुपरस्टार्स CM Punk और Cody Rhodes मेंस Royal Rumble 2024 मैच में आखिरी तक बने रह सकते हैं

सीएम पंक और कोडी रोड्स दोनों ही इस साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने के बड़े दावेदारों में शामिल हैं। ऐसा लग रहा है कि पंक और रोड्स इस मुकाबले में आखिरी 4 सुपरस्टार्स में शामिल हो सकते हैं। इस स्थिति में ये दोनों एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को ऐसा करने में कामयाबी मिल पाती है।