3 जबरदस्त चीज़ें जो भारत में होने वाले WWE Superstar Spectacle में जरूर होनी चाहिए

Ujjaval
WWE Superstar Spectacle से फैंस की बहुत उम्मीदें हैं
WWE Superstar Spectacle से फैंस की बहुत उम्मीदें हैं

Superstar Spectacle: WWE का भारत में काफी सालों बाद लाइव इवेंट देखने को मिलने वाला है। इसका नाम Superstar Spectacle रखा गया है। इस शो के लिए कई बेहतरीन मुकाबलों का ऐलान देखने को मिल गया है। शो से फैंस की उम्मीदें बहुत ज्यादा है क्योंकि कई बड़े स्टार्स नज़र आने वाले हैं।

भारत में अपनी वापसी को WWE जरूर ही खास बनाना चाहेगा। इसी वजह से उन्हें कुछ बड़ी चीज़ें जरूर बुक करनी होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 जबरदस्त चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो WWE Superstar Spectacle में जरूर देखने को मिलनी चाहिए।

3- WWE Superstar Spectacle की शुरुआत में John Cena का प्रोमो सैगमेंट

जॉन सीना और सैथ रॉलिंस शो में इम्पीरियम के लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का सामना करने वाले हैं। फैंस को उम्मीद है कि सीना शो के मेन इवेंट में सीधा नज़र आ सकते हैं। जॉन हमेशा से ही फैंस को हाइप करने और शो की जबरदस्त शुरुआत करने के लिए जाने जाते हैं।

ऐसे में जॉन सीना को WWE Superstar Spectacle लाइव इवेंट की शुरुआत करते हुए फैंस का स्वागत करना चाहिए। वो यहां फैंस को पूरे शो के लिए हाइप कर सकते हैं। जॉन सीना भारत में पहली बार लड़ने वाले हैं और वो इस चीज़ का जिक्र भी करते हुए नज़र आ सकते हैं। 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को यहां अहम किरदार जरूर निभाना चाहिए।

2- बैकी लिंच को विमेंस टाइटल मैच में जोड़ना चाहिए

बैकी लिंच को Superstar Spectacle के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। हालांकि, उनका कोई मैच तय नहीं हुआ है। शो के लिए तीन विमेंस स्टार्स को ही एडवर्टाइज किया गया था। इसमें से रिया रिप्ली और नटालिया के बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच तय हो गया था। बैकी लिंच को कार्ड में जगह नहीं मिली है।

ऐसे में बैकी लिंच को सीधा इस विमेंस टाइटल मैच में जोड़ा जा सकता है। फैंस को नटालिया और रिया रिप्ली के बीच मैच में शायद उतनी रुचि नहीं होगी क्योंकि पहले ही जजमेंट डे की सदस्य ने दिग्गज को हराया हुआ है। ऐसे में बैकी लिंच को इसमें जोड़ा जाना चाहिए। इससे लिंच को भारत में मैच लड़ने का मौका मिल जाएगा। साथ ही विमेंस टाइटल मुकाबला भी काफी रोचक बन पाएगा।

1- जिंदर महल और शैंकी को मैचों में बुक करना

भारत में लाइव इवेंट हो रहा है और ऐसे में देश के सुपरस्टार्स को फैंस शो में जरूर देखना चाहेंगे। वीर महान और सांगा का केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ टैग टीम मैच जरूर तय हो गया है। हालांकि, जिंदर महल और शैंकी को शो पर एडवर्टाइज करने के बावजूद कोई मैच अभी तक नहीं मिला है।

WWE को जरूर जिंदर महल और शैंकी को भी मैचों में बुक करना चाहिए। दोनों ही रेसलर्स अलग-अलग सिंगल्स मैचों में नज़र आकर फैंस को खुश कर सकते हैं। शैंकी काफी समय से इन-रिंग एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं और वो Superstar Spectacle में लड़ते हुए बेहतरीन मोमेंटम हासिल कर पाएंगे। दूसरी ओर जिंदर महल WWE में मौजूद सबसे प्रसिद्ध और अनुभवी भारतीय स्टार हैं। ऐसे में उन्हें भी मैच लड़ने के लिए जरूर ही बुक किया जाना चाहिए।

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now