3 बहुत बड़ी चीज़ें जिनके WWE Money in the Bank 2024 में होने के संकेत मिले हैं

Ujjaval
WWE Money in the Bank में बड़ी चीज़ें हो सकती हैं (Photo: WWE.com)
WWE Money in the Bank में बड़ी चीज़ें हो सकती हैं (Photo: WWE.com)

Big Things Hinted Can Happen Money in the Bank: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में अब सिर्फ कुछ घंटे रह गए हैं। फैंस इस शो के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। शो में 5 मुकाबले होंगे और इनमें लैडर मैचों पर सभी की नज़र होने वाली है। WWE जरूर चाहेगा कि पिछले कुछ इवेंट्स की तरह यह शो भी देखने लायक साबित हो।

Money in the Bank से उम्मीदे बहुत हैं और इसी बीच कंपनी ने कई शानदार चीज़ों के संकेत अभी से दे दिए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बहुत बड़ी चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनके संकेत Money in the Bank 2024 इवेंट को लेकर WWE ने पहले ही दे दिए हैं।

3- WWE Money in the Bank 2024 द्वारा जेकब फाटू का होगा इन-रिंग डेब्यू?

जेकब फाटू का कुछ हफ्तों पहले धमाकेदार तरीके से डेब्यू देखने को मिला था और वो द ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा बन गए हैं। सोलो सिकोआ ने उन्हें अपना इन्फोर्सर बना दिया है। WWE द्वारा ब्लडलाइन vs कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस टैग टीम मैच बुक किया गया है। द ब्लडलाइन में चार सुपरस्टार्स हैं और इसी वजह से सिक्स मैन टैग टीम मैच में किन तीन रेसलर्स को मौका मिलेगा, यह फैंस जानना चाहते थे।

WWE ने अब इसी चीज़ को एक तरह से इशारों-इशारों में क्लियर कर दिया है। हालिया SmackDown में सिक्स मैन टैग टीम मैच से जुड़े पोस्टर को दिखाया गया। इसमें सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और जेकब फाटू आगे नज़र आए। टांगा लोआ पीछे मौजूद थे। इसी के द्वारा WWE ने एक तरह से बता दिया है कि जेकब का आखिर इन-रिंग डेब्यू Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट द्वारा होने वाला है।

2- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में कुछ बड़ा होने वाला है

WWE ने Money in the Bank 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच बुक किया है। फैंस इस मुकाबले के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। डेव मैल्टज़र की हालिया रिपोर्ट द्वारा पता चला है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच असल में शो को मेन इवेंट करने वाला है।

पहले लगा था कि मेंस या विमेंस MITB लैडर मैच को वो स्पॉट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं है। इस चीज़ ने संकेत दे दिए हैं कि शायद WWE ने सैथ vs डेमियन मैच के लिए कुछ बड़ी चीज़ें प्लान की हैं। इस मुकाबले में टाइटल चेंज हो सकता है या फिर मेंस लैडर मैच के विजेता द्वारा Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया जा सकता है। अगर ऐसा कुछ होता है, तो जरूर यह इवेंट यादगार बन जाएगा और फैंस की खुशी भी दोगुनी हो जाएगी।

1- सोलो सिकोआ WWE Money in the Bank में मुख्य रूप से कोडी रोड्स को निशाना बनाएंगे

WWE SmackDown के एपिसोड में सोलो सिकोआ का वीडियो पैकेज देखने को मिला था। इसी बीच उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां रोमन रेंस की कोडी रोड्स के खिलाफ चैंपियनशिप हार पर बात की। इसी बीच उन्होंने रोड्स से टाइटल लेने का दावा किया। उन्होंने यहां MITB में कोडी रोड्स की हालत खराब करने को लेकर बात की और कहा कि अमेरिकन नाईटमेयर उन्हें एक्नॉलेज करेंगे।

उनके इस मैसेज से एक चीज़ क्लियर होती है कि टैग टीम मैच के दौरान सोलो सिकोआ और ब्लडलाइन का मुख्य लक्ष्य कोडी रोड्स की हालत खराब करना होगा, जिससे आगे के लिए स्टोरीलाइन एंगल तैयार हो पाए। सोलो इसके बाद रोड्स को SummerSlam 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now