3 जबरदस्त चीज़ें जो WWE Night of Champions 2023 में जरूर होनी चाहिए

Ujjaval
WWE Night of Champions में कुछ जबरदस्त मैच होंगे
WWE Night of Champions में कुछ जबरदस्त मैच होंगे

Night of Champions 2023: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) के आयोजन में कुछ और दिन बाकी हैं। इस शो के लिए कई अच्छे मैचों का ऐलान देखने को मिला है। आपको बता दें कि इस शो में कई चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे और कुछ नॉन-टाइटल मुकाबले भी फैंस का दिल जीत सकते हैं।

इस शो में कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। WWE को अगर इवेंट को चर्चा का विषय बनाना है, तो उन्हें बुकिंग के मामले में कुछ बड़े निर्णय लेने होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 जबरदस्त चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो Night of Champions 2023 में जरूर देखने को मिलनी चाहिए।

- WWE Night of Champions 2023 में Gunther को एकतरफा जीत मिलनी चाहिए

गुंथर को पिछले एक साल में काफी अच्छी तरह पुश दिया गया है। उन्हें WWE का टॉप स्टार माना जा रहा है। गुंथर ने कई दिग्गजों के खिलाफ रिंग में शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें टक्कर दी है। Night of Champions में उनका सामना मुस्तफा अली से देखने को मिलेगा।

मुस्तफा अली को काफी समय से खराब बुकिंग का सामना करना पड़ रहा है और अब उन्हें अचानक टाइटल मैच मिला है। ऐसे में अगर गुंथर जैसे डॉमिनेटिंग स्टार के खिलाफ उन्हें ताकतवर दिखाया जाता है, तो यह खराब चीज़ होगी। गुंथर को इस मैच में एकतरफा जीत मिलनी चाहिए। इससे उनका टाइटल रन एक अलग स्तर पर चला जाएगा।

2- द उसोज़ को टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल देना चाहिए

केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स को रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। रोमन रेंस पिछले कुछ समय में द उसोज़ से नाराज चल रहे हैं और लग रहा है कि जल्द ही द ब्लडलाइन फैक्शन अलग हो सकती है।

पॉल हेमन ने Raw के हालिया एपिसोड में जिक्र किया था कि द उसोज़ घर बैठकर Night of Champions का आनंद लेंगे। हालांकि, उसोज़ को ऐसा नहीं करना चाहिए और टैग टीम टाइटल मैच में दखल देनी चाहिए। उन्हें यहां रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की मदद करते हुए जीत दिलानी चाहिए और ट्राइबल चीफ का विश्वास फिर से जीतना चाहिए।

1- ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच कड़ी टक्कर वाला मैच होना चाहिए

ब्रॉक लैसनर ने Raw के आखिरी एपिसोड में कोडी रोड्स का लेफ्ट हैंड चोटिल कर दिया था। रोड्स चोटिल होने के बावजूद लैसनर का सामना करने वाले हैं। ऐसे में WWE उन्हें जरूर ताकतवर दिखाना चाहेगा और कई फैंस का मानना है कि शायद लैसनर आसानी से रोड्स को पराजित करने वाले हैं।

WWE अगर ऐसा करता है, तो इससे रोड्स का मोमेंटम खराब होगा। साथ ही उनका WWE में कद कम होगा। अगर चोटिल होने के बावजूद लैसनर को वो कड़ी टक्कर देते हैं, तो फैंस का उन्हें भरपूर सपोर्ट मिलेगा। वो पूरी मेहनत करने के बावजूद अंत में हार जाते हैं, तो सभी को इतना दुःख नहीं होगा। हालांकि, दोनों के बीच स्क्वाश मैच होता है, तो जरूर प्रशंसकों का गुस्सा फूट सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now