Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए 2019 में 3 धमाकेदार मुकाबले

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 26 Nov 2018, 14:30 IST
26 Nov 2018, 14:30 IST

Strowman vs Triple H would be an outstanding match

पिछले एक साल में WWE में अगर कोई सुपरस्टार्स लगातार शानदार परफॉर्मेंस देता आ रहा है तो वह केवल ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ समय में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत कई सुपरस्टार्स के साथ शानदार मुकाबले दिए हैं। उनके शानदार मुकाबलों के कारण वह फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार बन गए हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान में बैरन कॉर्बिन के साथ दुश्मनी में शामिल हैं। इसके अलावा उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ भी स्टोरीलाइन जारी है। हालांकि रोस्टर में ऐसे कई रैसलर्स मौजूद हैं जो काफी टैलेंटेंड हैं लेकिन स्ट्रोमैन के साथ वह मुकाबले में शामिल नहीं हुए हैं। ऐसे में WWE को चाहिए कि वह ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ इनका मुकाबला बुक करे।

हमारे ख्याल से इस साल ब्रॉन स्ट्रोमैन के किसी नई दुश्मनी में शामिल होने की उम्मीद काफी कम हैं। ऐसे में फैंस को अगले साल इंतजार का करना पड़ेगा। हमारे ख्याल से ब्रॉन स्ट्रोमैन साल 2019 में नई स्टोरीलाइन और नए सुपरस्टार्स के साथ मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन के उन 3 धमाकेदार मुकाबलों पर, जो हमें 2019 में देखने को मिल सकते हैं।

लार्स सुलिवन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन

This match would be nothing short of an explosion

6 फिट 3 इंच लंबे NXT के सुपरस्टार लार्स सुलिवन जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले हैं। उनके डेब्यू के लिए पूरा WWE यूनिवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद लार्स सुलिवन के पास यह मौका होगा कि वह ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबले में शामिल होकर फैंस को एक यादगार मैच दें।

NXT में कई शानदार मुकाबले दे चुके लार्स सुलिवन निश्चित रूप से मेन इवेंट में आने के पूरे हकदार हैं। हमारे ख्याल से लार्स सुलिवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला दोनों सुपरस्टार्स के करियर के लिए काफी अहम होगा। फैंस के लिए यह मुकाबला किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं होगा।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 20:02 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...