Create
Notifications

3 बड़े मुकाबले जिनके खराब अंत ने फैंस का मजा किरकिरा कर दिया

कुछ मैच तो बहुत अच्छे होते है लेकिन उनका अंत नहीं
कुछ मैच तो बहुत अच्छे होते है लेकिन उनका अंत नहीं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE के किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में दो सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखना फैंस को एरीना या टीवी से हिलने भी नहीं देता है। कंपनी भी इन दुश्मनियों को बेहतरीन ढंग से आगे बढ़ाती है। प्रोफेशनल रेसलिंग में दो मेगास्टार्स की टक्कर कंपनी के लिए पैसों की बारिश वाला मोमेंट होता है।

WWE मैच को बड़ा बनाने के लिए इसका बहुत ही प्रचार करता है। कई मैच जबरदस्त साबित होते हैं वहीं कुछ मैच फैंस को बेहद निराश करते हैं। कंपनी को सबसे ज्यादा शर्मिंदगी तब उठानी पड़ती है, जब बहुत ही जबरदस्त मैच का खराब अंत देखने को मिलता है। इस आर्टिकल में हम 3 बड़े WWE मैचों के बारे में बताएंगे, जिनका बेहद ही खराब तरीके से अंत देखने मिला।

3- द अंडरटेकर vs ब्रॉक लैसनर (WWE SummerSlam 2015)

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर का WrestleMania 30 में अंडरटेकर की अनडिफिटेड WrestleMania स्ट्रीक खत्म करना WWE इतिहास का सबसे शॉकिंग मोमेंट था। बीस्ट ने काफी लंबे समय तक दिग्गज को चिढ़ाया लेकिन टेकर ने वापसी करके ब्रॉक लैसनर को हैरान करते हुए जबरदस्त हमला कर दिया।

दोनों के बीच SummerSlam 2015 में रीमैच की घोषणा हुई। लाइव इवेंट में इस शानदार मैच में दोनों सुपरस्टार्स बेहतरीन मूव्स लगा रहे थे लेकिन मैच का फिनिश बहुत ही खराब रहा। मैच के दौरान बिना रेफरी की इजाजत के टाइमकीपर ने रिंग बजा दी। अंत में डेडमैन ने लो-ब्लो देकर बीस्ट को सबमिशन में फंसाया और टैप कराया।

2- मेंस WWE Money in the Bank 2019 मैच

youtube-cover

मुस्तफा अली, ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे, बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर, एंड्राडे और रैंडी ऑर्टन ने WWE Money in the Bank 2019 लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया था। हालांकि, 8वें प्रतियोगी सैमी जेन चोटिल थे और रिप्लेसमेंट की घोषणा होनी बाकी थी। इवेंट में मैच के दौरान सुपरस्टार्स ब्रीफकेस जीतने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे।

मैच के अंत में मुस्तफा अली ब्रीफकेस जीतने की कोशिश में लगे थे, तब 8वें सुपरस्टार के एंट्रेंस म्यूजिक ने सभी को चौंका दिया था। ब्रॉक लैसनर आए और उन्होंने आकर अली को लैडर से नीचे गिराकर ब्रीफकेस पर अपना कब्जा जमाया था। लैसनर का इस तरह मैच जीतना किसी को पसंद नहीं आया था।

1- रोमन रेंस vs केविन ओवेंस (Royal Rumble 2021)

youtube-cover

यह मैच अपने बोच मूव और खराब फिनिश के लिए जाना जाता है। रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच Royal Rumble 2021 इवेंट में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हुआ था। रोमन रेंस मैच के दौरान हथकड़ी से बंधे हुए थे। हालांकि, ऑफ-स्क्रिप्ट गए पॉल ने बाद में उन्हें खोल दिया था। यहां तक कि केविन भी इस दौरान ऑफ-स्क्रिप्ट ही थे क्योंकि उन्होंने अपने विरोधियों को पर्याप्त समय भी दिया।

रेफरी ने भी लास्ट मैन स्टैंडिंग रूल्स तोड़ते हुए रोमन रेंस के निकलने तक काउंटिंग ही नहीं की थी। अगर नियम माने जाते तो रोमन रेंस का मैराथन यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन Royal Rumble 2021 में ही खत्म हो चुका होता। इस बेहतरीन मैच का बहुत ही खराब अंत हुआ, जिसने फैंस के साथ-साथ सभी को निराश किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...