Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी चीजें जो अगले हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Nov 2019, 14:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

अगले हफ्ते रॉ का एपिसोड बॉस्टन के TD गार्डन से लाइव आने वाला है। पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन के शानदार एपिसोड के बाद डब्लू डब्लू ई(WWE) अगले हफ्ते होने वाले रॉ में भी सर्वाइवर सीरीज के लिए बिल्ड-अप जारी रखना चाहेगी।

एक ही शो में हमें काफी सारी चीजें देखने को मिलती है, यही कारण है कि फैंस सर्वाइवर सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस हफ्ते रॉ में हमें WWE के तीनों ब्रांड का टकराव देखने को मिल सकता है और फैंस शायद ही रॉ के इस एपिसोड को मिस करना चाहेंगे।

अगले हफ्ते हमें ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिल सकता है, वैसे भी रे मिस्टीरियो से बुरी तरह मार खाने के बाद बीस्ट भी उनके मैच से पहले अगले हफ्ते रॉ में मिस्टर 619 को उनपर किये गए हमले का जवाब दे सकते हैं। साथ ही इस एपिसोड में बॉबी लैश्ले और रुसेव की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए दिख सकती है और बैकी लिंच भी पिछले हफ्ते उनपर हुए हमले का बेली से बदला ले सकती है।

यह भी पढ़े:- Survivor Series 2019: ब्रॉक लैसनर vs रे मिस्टीरियो मैच के 5 संभावित अंत

इन सब के अलावा अब जबकि इस हफ्ते एक बार फिर घुसपैठ की संभावना है, शायद ही कोई सुपरस्टार इस हमले से सुरक्षित होगा। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि अगले हफ्ते रॉ में हो सकती है।

#3 मैट रिडल और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना

मैट रिडल काफी समय से ट्विटर पर ब्रॉक लैसनर का सामना करने के संकेत दे रहे हैं और जबकि हर हफ्ते NXT का घुसपैठ देखने को मिल रहा है तो इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह आकर ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करेंगे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ब्रॉक लैसनर कभी भी किसी चैलेंज से पीछे नहीं हटते, लेकिन साथ ही सच्चाई यह भी है कि वह ज्यादातर बड़े पीपीवी में ही मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं और रॉ या स्मैकडाउन में वह किसी खास अवसर पर ही मैच लड़ते हैं, इसलिए अगर रिडल उन्हें मैच के लिए चैलेंज करते हैं तो उन्हें ब्रॉक के गुस्से का खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...