3 बड़े सेलिब्रिटी Superstars जो WWE WrestleMania XL इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं

WWE के WrestleMania XL इवेंट में नजर आ सकते हैं यह दिग्गज
WWE के WrestleMania XL इवेंट में नजर आ सकते हैं यह दिग्गज

WrestleMania XL: WWE का सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट अब बस कुछ ही दिन दूर है। रेसलमेनिया (WrestleMania) के दौरान सेलिब्रिटी स्टार्स या किसी अन्य स्पोर्ट्स के इंसान का आना बेहद आम बात है। ऐसा पहले से WrestleMania में होते हुए चला आ रहा है।

हमने जॉनी नॉक्सविल को भी WrestleMania में लड़ते हुए देखा हुआ है और साथ ही स्नूप डॉग भी इस इवेंट का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में अब जब WrestleMania XL नजदीक है, तो कई नामी-गिरामी लोगों के शो में मौजूद होने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता है। इस आर्टिकल में हम आपको उन 3 सेलिब्रिटी स्टार्स के बारे में बताना चाहते हैं, जो WrestleMania XL का हिस्सा बन सकते हैं।

3- KSI को WWE के शो WrestleMania XL में देखा जा सकता है

youtube-cover

KSI पिछले साल WrestleMania के दौरान प्राइम मैस्कॉट बनकर आए थे। उन्होंने लोगन पॉल की मदद करने का प्रयास किया था। पॉल का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ चल रहा था। इस साल बात अलग हो सकती है, क्योंकि उन्हें हाल में रिंग में धराशाई कर दिया गया था।

KSI को कुछ हफ्ते पहले SmackDown में रैंडी ऑर्टन के द्वारा RKO हिट किया गया था। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन इस साल ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा हैं। लोगन पॉल अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। KSI आकर वाइपर पर निशाना साध सकते हैं। इससे पॉल को फायदा मिलेगा, जबकि KSI और रैंडी नई स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं।

2- WWE के WrestleMania XL में बैड बनी रिंग में नजर आ सकते हैं

youtube-cover

बैड बनी को फैंस ने रिंग में काम करते हुए देखा है। वह पिछले साल WrestleMania 39 में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ रे मिस्टीरियो की मदद करने के लिए आए थे। वह 2023 में हुए Backlash का हिस्सा थे, जहां उन्होंने धमाल मचाया था। इनके काम को देखकर कोई भी कह नहीं सकता है कि वह रेसलिंग के बारे में नहीं जानते होंगे।

Backlash में उन्होंने डेमियन प्रीस्ट को स्ट्रीट फाइट मैच में हराया था। 25 मिनट के मैच में बनी का परफॉर्मेंस बेहद शानदार था। फैंस को अब भी उनका प्रदर्शन देखकर खुशी मिलती है। इस मैच में बैड बनी को जीत मिली थी। बैड बनी को द जजमेंट डे खास पसंद नहीं है। यह मुमकिन है कि बनी रिंगसाइड मौजूद हों, या कमेंट्री कर रहे हों। वह रिंग में तब नजर आ सकते हैं, जब द जजमेंट डे कुछ गलत करते हुए मैच जीतने का प्रयास करने वाला हो। इससे सिक्स पैक लैडर मैच का रोमांच बढ़ जाएगा।

1- सिल्वेस्टर स्टेलोन को फिलाडेल्फिया में WWE कुछ बड़े काम के लिए बुला सकती है

77 वर्षीय सिल्वेस्टर स्टेलोन WrestleMania XL का हिस्सा बन सकते हैं। वह अपनी फिल्म रॉकी में रॉकी बलबोआ नाम के बॉक्सर का किरदार निभाए जाने के लिए जाने जाते हैं। उस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई थी, लेकिन कहानी फिलाडेल्फिया पर आधारित थी।

यह संभव नहीं है कि वह इस उम्र में किसी भी रूप में एक्शन में नजर आएं। इससे उलट वह रिंगसाइड पर नज़र आ सकते हैं या फिर इवेंट का इंट्रोडक्शन कर सकते हैं। इससे इवेंट को लाभ मिलेग, साथ ही फैंस को अपने चहेते एक्टर को देखने का मौका मिलेगा। सिल्वेस्टर के इवेंट का हिस्सा बनने को लेकर पहले रिपोर्ट्स भी सामने आई थी।