Create
Notifications

3 WWE चैंपियन जो जून के महीने में अपनी चैंपियनशिप को हार सकते हैं

Enter caption
Ujjaval Palanpure

फैंस हमेशा मानते है कि एक रैसलिंग प्रमोशन में बहुत सारी चैंपियनशिप बेल्ट नहीं होती लेकिन WWE के पास कई सारे चैंपियनशिप बेल्ट है। WWE के मेन कार्ड पर अभी कुल 9 टाइटल मौजूद है।

WWE के पास पहले 7 बड़ी चैंपियनशिप हुआ करती थी लेकिन हाल ही में इस सूची में दो बेल्ट और शामिल हो गयी है। WWE ने कुछ समय पहले 24/7 टाइटल को फैंस के सामने प्रस्तुत किया। एलिमिनेशन चैम्बर के पहले WWE ने विमेंस टैग टीम टाइटल को भी WWE में शामिल किया था।

WWE के इस निर्णय से अब रैसलर्स के चैंपियनशिप जीतने के चांस काफी ज्यादा बढ़ गए है। मई के महीने के ज्यादा टाइटल चेंज नहीं हुए लेकिन जून के महीने में कुछ चैंपियन अपने टाइटल को गंवा सकते हैं।

इस महीने WWE के 1 नहीं बल्कि 2 पीपीवी है इसलिए सुपरस्टार्स के चैंपियनशिप हारने के काफी ज्यादा चांस है। इसलिए हम 3 चैंपियन के बारे में बात करेंगे जो जो जून के महीने में अपनी चैंपियनशिप को गंवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- जिंदर महल बने WWE के नए चैंपियन, जीतने के महज़ 12 सेकेंड में ही हारे

#3 आर ट्रुथ

Enter caption

ट्रुथ अभी WWE के 24/7 चैंपियन है। उन्हें इस बेल्ट को हर जगह डिफेंड करना पड़ेगा। अगर ट्रुथ को जून के महीने में भी चैंपियन बने रहना है तो उन्हें हर दिन 24 घंटे अपने आसपास ध्यान देना होगा।

उन्होंने इस महीने 1 बार तो अपनी बेल्ट को गंवा दिया था लेकिन कुछ सेकेंड बाद वह फिर से चैंपियन बन गए थें। वह इस महीने अपनी टाइटल को जरूर हार जाएंगे। इसकी संभावना काफी ज्यादा है।

उनके पास किसी भी तरह से बचने का उपाय नहीं है। अब आर ट्रुथ के सामने पूरा महीना खड़ा है इसलिए उनके ऊपर सबसे ज्यादा खतरा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 फिन बैलर

Enter caption

WWE ने फिन बैलर को बहुत अच्छे समय पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाया है। उन्होंने टाइटल जीतने के बाद कई मौकों पर चैंपियनशिप को डिफेंड भी किया है। फिन बैलर को चैंपियन बनाने का यह निर्णय काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ है।

उन्होंने रैसलमेनिया 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर चैंपियनशिप को जीता था, जिसके बाद WWE ने उन्हें रॉ से स्मैकडाउन लाइव पर डाल दिया। वह सुपर शोडाउन में एंड्राडे के खिलाफ चैंपियनशिप का बचाव करने वाले हैं।

WWE में डेब्यू के बाद एंड्राडे को अच्छा पुश नहीं मिला है। वह काफी अच्छे रैसलर है और WWE उन्हें जल्द ही पुश देना शुरू करने वाली है इसलिए वह फिन बैलर की इस चैंपियनशिप को जीत सकते हैं।

अगर WWE उन्हें स्मैकडाउन का टॉप हील बनाना चाहती है तो उन्हें इस टाइटल को जीतना होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए WWE को खराब बुकिंग के लिए ताना मारा

#1 कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर

Enter

कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर ने रैसलमेनिया 35 में द रिवाइवल को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। WWE ने उन्हें उसके बाद से बहुत खराब तरीके से बुक किया है। वह चैंपियन तो है लेकिन उन्होंने अपनी बेल्ट को कहीं भी डिफेंड नहीं किया है।

इस महीने WWE के दो पीपीवी है जिसके चलते हमें वह दो बार चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखने वाले हैं। WWE के पास रॉ रोस्टर पर वाइकिंग रेडर्स और उसोज़ जैसी टीम है। जिन्होंने रॉ पर आने के बाद कुछ नहीं किया है। उनके ऊपर इस महीने बहुत ज्यादा दबाव रहने वाला है।

WWE के पास रॉ पर बहुत सारी टैग टीम है और कंपनी उन्हें भी मौका देना चाहेगी। इसलिए वह जून के महीने में अपनी चैंपियनशिप को जरूर गंवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- पूर्व चैंपियन द रिवाइवल ने WWE और विंस मैकमैहन को खराब बुकिंग के चलते ताना मारा

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...