3 मौजूदा WWE Superstars जो Cody Rhodes को हराने और उनके चैंपियनशिप रन को खत्म करने का दम रखते हैं

Ujjaval
WWE में कोडी रोड्स को कुछ स्टार्स हरा सकते हैं (Photo: WWE.com)
WWE में कोडी रोड्स को कुछ स्टार्स हरा सकते हैं (Photo: WWE.com)

Superstars Who Capable End Cody Rhodes Title Reign: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप इस समय कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के पास है। उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) को WrestleMania XL प्रीमियम लाइव इवेंट में हराकर यह टाइटल जीता था। रोड्स ने अभी तक एजे स्टाइल्स और लोगन पॉल के खिलाफ चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया है।

कोडी रोड्स काफी जबरदस्त सुपरस्टार हैं और वो जल्दी हार नहीं मानते हैं। इसके बावजूद कुछ ऐसे रेसलर्स हैं, जो उन्हें धूल चटाने की क्षमता रखते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो कोडी रोड्स को हराने और चैंपियनशिप रन को खत्म करने का दम रखते हैं।

3- WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के पास कोडी रोड्स को हराने का दम है

रैंडी ऑर्टन के पास काफी सालों का रेसलिंग का अनुभव है। उन्होंने WWE में रहते हुए कई दिग्गजों का सामना किया और उन्हें हराया है। कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन पहले साथ काम कर चुके हैं और वो एक-दूसरे के बड़े दुश्मन भी रहे हैं। अभी वाइपर और अमेरिकन नाईटमेयर के रिश्ते अच्छे हैं। Clash at the Castle द्वारा रैंडी और कोडी के बीच भविष्य में मैच के संकेत मिले थे।

रैंडी ऑर्टन के नेतृत्व में ही कोडी रोड्स ने अपने करियर की शुरुआत की थी और ऐसे में उन्हें अमेरिकन नाईटमेयर की कमजोरियों के बारे में जरूर पता होगा। अगर ऑर्टन को रोड्स के खिलाफ आगे जाकर चैंपियनशिप मैच मिलता है, तो वो उन्हें हराकर टाइटल पर अपना कब्जा जमा सकते हैं। ऑर्टन की इस जीत पर फैंस को यकीन करने में मुश्किल भी नहीं होगी।

2- सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में बादशाहत खत्म कर सकते हैं

youtube-cover

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच बड़ा इतिहास रहा है। WWE में वापसी के बाद रोड्स ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ दुश्मनी शुरू की थी। दोनों के बीच 3 मैच हो चुके हैं और सभी में अमेरिकन नाईटमेयर का पलड़ा भारी रहा था। मौजूदा समय में सैथ और कोडी के रिश्ते अच्छे हैं और वो एक-दूसरे को अभी दोस्त मानते हैं। इसके बावजूद अब अगर दोनों के बीच मैच होता है, तो सैथ उन्हें हराने और उनकी बादशाहत खत्म करने के प्रबल दावेदार होंगे।

सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में खुद को बढ़िया तरह से साबित किया था। विजनरी का कद पिछले एक साल में काफी बढ़ गया है और फैंस उनका सपोर्ट करते हैं। अब अगर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस आमने-सामने आते हैं, तो जरूर टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।

1- WWE दिग्गज द रॉक, कोडी रोड्स को हराकर चैंपियनशिप जीतने का दम रखते हैं

youtube-cover

द रॉक और कोडी रोड्स की दुश्मनी काफी चर्चा का विषय रही। WrestleMania XL प्रीमियम लाइव इवेंट के बिल्डअप के दौरान रोड्स और रॉक के बीच चीज़ें खराब होती गई। एक मौके पर रॉक ने पार्किंग एरिया में रोड्स को बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया था। बाद WrestleMania में यह दोनों एक टैग टीम मैच के दौरान आमने-सामने आए। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस से हुआ था।

इस मैच में कोडी रोड्स को द रॉक ने पिन करके जीत दर्ज की थी। Raw के अगले ही शो में रॉक ने आकर कोडी रोड्स के खिलाफ मैच के संकेत दे दिए थे। रॉक ने क्लियर किया कि अभी वो ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन वापसी के बाद वो अमेरिकन नाईटमेयर को निशाना बनाएंगे। रॉक ने रोड्स को पिन किया हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्रेट वन के पास उन्हें हराने का दम है। अगर वो आमने-सामने आते हैं, तो जरूर टाइटल चेंज हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now