COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के 3 ड्रीम मैच जो WrestleMania 36 या उससे पहले हो सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.40K   //    Timeless

Enter caption

रोमन रेंस का WWE करियर काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कंपनी में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने WWE की लगभग हर टाइटल को अपने नाम किया है। वह विंस मैकमैहन की पहली पसंद है, इसलिए उन्हें हमेशा टॉप स्टार का दर्जा मिलता आ रहा है। 

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने WWE के कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़े हैं और उन्हें हराया भी है। WWE ने उन्हें शुरुआत से ही अच्छा पुश दिया है और यह पुश आगे भी जारी रहेगा।

द शील्ड के साथ 2012 में डेब्यू करने के बाद उन्होंने कुछ सालों तक टैग टीम डिवीज़न पर राज किया और बाद में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में खुद को निखारा। उन्होंने रॉयल रंबल जीतने के साथ ही 4 सालों तक लगातार रैसलमेनिया मेन इवेंट भी लड़े हैं।

उन्होंने WWE के लगभग हर सुपरस्टार के साथ मैच लड़ लिए है, लेकिन अभी भी WWE यूनिवर्स इन 3 सुपरस्टार्स को द बिग डॉग के साथ मैच लड़ते देखना चाहते हैं। इसलिए आज हम रोमन रेंस के 3 ड्रीम मैचों के बारे में बात करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Stomping Grounds पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

#3 गोल्डबर्ग

Enter caption

WWE सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग रिंग में अपनी वापसी करने वाले हैं। वह 7 जून को द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। वह 2 सालों बाद वापसी कर रहे हैं। कई सारे फैंस रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मैच देखना चाहते हैं।

कुछ समय पहले तक दोनों के बीच यह मैच सम्भव नहीं था लेकिन अब यह मैच भविष्य में हो सकता है। WWE के पास समरस्लैम या फिर रैसलमेनिया में इस मैच को करवाने का बड़ा मौका है।

WWE इन दोनों का मैच करवाकर अच्छा पैसा कमा सकती हैं। फैंस भी इस मैच को भी जरूर देखना चाहेंगे। इस मैच से साफ हो जाएगा कि कौन अच्छा स्पीयर लगता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...