Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ और यंग बक्स ने 'शील्ड' का मजाक बनाया

ANALYST
न्यूज़
Published 05 Jun 2019, 13:00 IST
05 Jun 2019, 13:00 IST

Enter caption

बिंग द एलीट के नए एपिसोड में यंग बक्स ने पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) के साथ मिलकर नई शील्ड बनाने की कोशिश की। यह सैगमेंट काफी ज्यादा रोचक था, AEW ने एक बार फिर से WWE को टक्कर की पूरी कोशिश की है।

ऑल एलीट रैसलिंग के डबल और नथिंग पीपीवी के मेन इवेंट के तुरंत बाद पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) ने डेब्यू किया। उनके इस डेब्यू ने पूरे रैसलिंग जगत को चौंका दिया। इसके बाद उन्होंने कई सारे इंटरव्यू में WWE के बड़े राज़ खोल दिये।

उन्होंने AEW के शो पर क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक करके, पूरे रोस्टर को चेतावनी दी। अंत मे उन्होंने ओमेगा पर जबरदस्त अटैक किया और पूर्व IWGP चैंपियन को AEW स्टेज पर अपना फिनिशर लगा दिया। वह अब पूरी तरह से AEW का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें:- सऊदी अरब सरकार ने सैमी जेन को Super ShowDown में बुलाने से मना किया

डेब्यू के बाद उन्होंने बिंग द एलीट और ऑल एलीट रैसलिंग के कई सारे यूट्यूब वीडियो में हिस्सा लिया है। हाल ही में बिंग द एलीट का नया एपिसोड आया जिसकी शुरुआत में ही द यंग बक्स ने शील्ड के अंदाज में अपने हाथों के आगे लाकर उनकी नकल करने की कोशिश की।

इतनी ही देर में कैमरा जॉन मोक्सली की ओर मुड़ता है और वह चंद सेकेंड्स में वहां से चले जाते हैं। AEW बार-बार WWE को ताना मार रही है, उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसी ही हरकत की। 

 

इस महीने AEW का अगला शो होने वाला है जिसमें वह जोए जनेला के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। देखना रोचक होगा कि AEW में उनका इन-रिंग डेब्यू कैसा रहता है। सवाल अब ये है कि क्या शील्ड जैसी टीम अब AEW में दिखेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Modified 20 Dec 2019, 23:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...