Create

रोमन रेंस के 3 ड्रीम मैच जो WrestleMania 36 या उससे पहले हो सकते हैं

Enter caption

रोमन रेंस का WWE करियर काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कंपनी में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने WWE की लगभग हर टाइटल को अपने नाम किया है। वह विंस मैकमैहन की पहली पसंद है, इसलिए उन्हें हमेशा टॉप स्टार का दर्जा मिलता आ रहा है।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने WWE के कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़े हैं और उन्हें हराया भी है। WWE ने उन्हें शुरुआत से ही अच्छा पुश दिया है और यह पुश आगे भी जारी रहेगा।

द शील्ड के साथ 2012 में डेब्यू करने के बाद उन्होंने कुछ सालों तक टैग टीम डिवीज़न पर राज किया और बाद में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में खुद को निखारा। उन्होंने रॉयल रंबल जीतने के साथ ही 4 सालों तक लगातार रैसलमेनिया मेन इवेंट भी लड़े हैं।

उन्होंने WWE के लगभग हर सुपरस्टार के साथ मैच लड़ लिए है, लेकिन अभी भी WWE यूनिवर्स इन 3 सुपरस्टार्स को द बिग डॉग के साथ मैच लड़ते देखना चाहते हैं। इसलिए आज हम रोमन रेंस के 3 ड्रीम मैचों के बारे में बात करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Stomping Grounds पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

#3 गोल्डबर्ग

Enter caption

WWE सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग रिंग में अपनी वापसी करने वाले हैं। वह 7 जून को द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। वह 2 सालों बाद वापसी कर रहे हैं। कई सारे फैंस रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मैच देखना चाहते हैं।

कुछ समय पहले तक दोनों के बीच यह मैच सम्भव नहीं था लेकिन अब यह मैच भविष्य में हो सकता है। WWE के पास समरस्लैम या फिर रैसलमेनिया में इस मैच को करवाने का बड़ा मौका है।

WWE इन दोनों का मैच करवाकर अच्छा पैसा कमा सकती हैं। फैंस भी इस मैच को भी जरूर देखना चाहेंगे। इस मैच से साफ हो जाएगा कि कौन अच्छा स्पीयर लगता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 लार्स सुलिवन

Enter caption

कई सारे लोग इस मैच को देखना शायद ही पसंद करें लेकिन यह मैच काफी ज्यादा धमाकेदार होगा। दोनों ही अच्छे सुपरस्टार्स है और उनकी रैसलिंग स्किल्स भी समान है। लार्स सुलिवन ने कुछ समय पहले ही मेन रोस्टर पर डेब्यू किया है।

लार्स को WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है, वह सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ने में नहीं बल्कि उन्हें तबाह करने में रुचि रखते हैं। दोनों की कंपनी के सबसे खतरनाक सुपरस्टार है। WWE यूनिवर्स एक बार दोनों को आमने-सामने देखना चाहता है। WWE भी लार्स को टॉप स्टार बनाना चाहती है।

अगर लार्स सुलिवन द बिग डॉग के खिलाफ मैच लड़ते हैं तो वह भी उनकी तरह फेमस हो जाएंगे और लोग उन्हें जानना शुरू कर देंगे। WWE इन दोनों के बीच आने वाले समय मे मैच बुक कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- डीन एम्ब्रोज़ और यंग बक्स ने 'शील्ड' का मजाक बनाया

#1 द रॉक

Enter caption

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE रैसलमेनिया 35 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच बुक करने का प्लान बना रही थीं। WWE ने इस मैच को कई मौकों पर टीज़ भी किया था लेकिन यह मैच सम्भव नहीं हो पाया।

उस समय रोमन रेंस की ल्यूकीमिया नामक बीमारी इस मैच के न होने का सबसे बड़ा कारण थी। WWE के पास अब दोनों के मैच को बुक करने करने का अच्छा मौका है। WWE रैसलमेनिया के आसपास द रॉक की वापसी करवाकर रोमन रेंस के साथ मैच की स्टोरीलाइन को तैयार करना शुरू कर सकती है।

WWE के पास रैसलमेनिया 36 में इस ड्रीम मैच को करवाने का अंतिम मौका होगा। फैंस भी इन दोनों की स्टोरीलाइन को काफी ज्यादा पसंद करेंगे। रोमन और रॉक के मैच को पूरा WWE यूनिवर्स हमेशा याद रखेगा।

ये भी पढ़ें:- सऊदी अरब सरकार ने सैमी जेन को Super ShowDown में बुलाने से मना किया

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment