Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना के लिए WrestleMania 35 में 3 धमाकेदार मुकाबले

  • एक नज़र उन सुपरस्टार्स पर जो रैसलमेनिया 35 में जॉन सीना के साथ मुकाबले में नज़र आ सकते हैं।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:58 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना फिलहाल कंपनी में पॉर्ट टाइमर के रूप में नज़र आ रहे हैं। जॉन सीना वैसे तो सुपर शो डाउन पीपीवी में नज़र आए थे लेकिन रैसलमेनिया 34 के बाद वह किसी बड़े पीपीवी का हिस्सा नहीं बने हैं। रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना का मुकाबला अंडरटेकर से हुआ था जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज में भी जॉन सीना नज़र नहीं आए थे। फैंस काफी समय से जॉन सीना की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल जॉन सीना WWE के कुछ लाइव इवेंट्स में वापसी करने वाले हैं। लेकिन उनकी असली वापसी शायद रॉयल रंबल में ही होगी।

अगर जॉन सीना रॉयल रंबल का हिस्सा बनते हैं तो निश्चित रूप से वह रैसलमेनिया 35 में एक धमाकेदार मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। हालांकि यहां पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि रैसलमेनिया 35 में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 संभावित सुपरस्टार्स पर जिनके साथ जॉन सीना रैसलमेनिया 35 में एक धमाकेदार मुकाबला दे सकते हैं।

#एजे स्टाइल्स बनाम जॉन सीना

Cena and Styles

साल 2016 में जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबले में शामिल होकर उन्हें स्टार बनाने में काफी मदद की थी। आज एजे स्टाइल्स WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स के रूप में जाने जाते हैं। 371 दिनों तक WWE चैंपियन रहने के बाद एजे स्टाइल्स ने हाल ही में अपना WWE टाइटल गंवाया था।

एजे स्टाइल्स और जॉन सीना पिछली बार जब मुकाबले में शामिल हुए थे तब उनके बीच फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला था। ऐसे में रैसलमेनिया के स्टेज पर अगर कंपनी इनका मुकाबला बुक करती है तो यह फैंस के लिए एक ड्रीम मुकाबला होगा।

इसके अलावा अगर एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया 35 में टाइटल के साथ मुकाबले में शामिल होते हैं तो यह जॉन सीना के लिए अच्छी बात होगी क्योंकि जॉन सीना अपने रिकॉर्ड 17वां टाइटल जीतने से बस एक कदम दूर हैं।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 22 Nov 2018, 17:33 IST
Advertisement
Fetching more content...