WWE में 3 बड़े दुश्मन जो अंत में जाकर टैग टीम चैंपियंस बने

WWE
WWE

WWE में सुपरस्टार्स अक्सर अन्य रेसलर्स के साथ स्टोरीलाइन में आते हैं। सालों से WWE में अलग-अलग और शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिल रही हैं। कई मौकों पर सुपरस्टार्स आपस में काफी बड़े दुश्मन बन चुके हैं।

फैंस को आज भी कई ऐसी अनेकों स्टोरीलाइन और फ्यूड याद होगी जहां सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले थे और स्टोरीलाइन भी रोचक रही थी। अमूमन सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं और बाद में मैच लड़ते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लाइव टीवी पर अपने परिवार के सदस्य को थप्पड़ लगाया

साथ ही समय आने पर स्टोरीलाइन को खत्म कर देते हैं। इस दौरान कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स है जो पहले WWE में दुश्मन थे लेकिन अंत में वो टैग टीम चैंपियन बनने के साथ अच्छे दोस्त बन गए। इसलिए हम 3 बड़े दुश्मनों के बारे में बात करेंगे जो टैग टीम चैंपियंस बने।

3- WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द अंडरटेकर

1998 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पास WWE चैंपियनशिप थी और यहां पर उनकी द अंडरटेकर के साथ स्टोरीलाइन चली। अंडरटेकर की वजह से ऑस्टिन अपने टाइटल को हार भी गए थे लेकिन बाद में वो फिर चैंपियन बनने में सफल रहे।

इसके बाद वो दुश्मन होने के बावजूद भी टैग टीम चैंपियनशिप मैच में साथ आ गए। यहां उन्हें जीत मिली और इसने सबको सरप्राइज कर दिया। WWE के दोनों बड़े सुपरस्टार्स 2 हफ्ते तक चैंपियन रहे और फिर वो टाइटल हार गए। इस वजह से समरस्लैम में फिर दोनों के बीच मैच हुआ। देखा जाए तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि टेकर और ऑस्टिन कभी भी टैग टीम चैंपियंस बनेंगे लेकिन ऐसा हुआ। काफी कम लोग इस बारे में जानते होंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 धमाकेदार मुकाबले जिनका मजा क्राउड ने खराब कर दिया

2- जॉन सीना और बतिस्ता

youtube-cover

जॉन सीना और बतिस्ता ने एक ही समय पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बावजूद 2008 में जाकर दोनों के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिली। इस दौरान Raw के जनरल मैनेजर ने उन्हें लेगेसी के खिलाफ टैग टीम मैच में साथ डाल दिया।

दोनों के बीच अनबन रही थी लेकिन फिर भी अंत में जाकर वो टैग टीम टाइटल्स जीत गए। इसके बावजूद अगले ही हफ्ते अच्छा तालमेल न होने की वजह से दोनों बेल्ट्स हार गए। यहां से जॉन सीना और बतिस्ता की स्टोरीलाइन ज्यादा रोचक बन गयी।

1- रॉक एंड सोक कनेक्शन

youtube-cover

द रॉक और मैनकाइंड की जोड़ी WWE के इतिहास में सबसे अजीब जोड़ियों में से एक रही थी। 1999 में द रॉक और मैनकाइंड काफी खतरनाक स्टोरीलाइन में थे। इस दौरान द रॉक को टैग टीम टाइटल्स के लिए बिग शो और अंडरटेकर के खिलाफ मैच मिला था।

मैनकाइंड ने यहां उनका टैग टीम पार्टनर बनने की इच्छा जताई। इस दौरान दोनों टैग टीम चैंपियंस बन गए। शुरुआत में रॉक को ये चीज़ पसंद नहीं आयी थी लेकिन आखिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। उनकी जोड़ी आज भी काफी पसंद की जाती है।

ये भी पढ़ें:- 3 ड्रीम मुकाबले जिनके लिए WWE सुपरस्टार्स ने साफ तौर पर इनकार कर दिया