3 शानदार तरीके जिनसे WWE दिग्गज John Cena WrestleMania 40 का हिस्सा बन सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना को हर कोई WrestleMania में देखना चाहेगा
WWE दिग्गज जॉन सीना को हर कोई WrestleMania में देखना चाहेगा

John Cena: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के आयोजन में अभी कुछ हफ्ते बाकी हैं। आपको बता दें कि द रॉक (The Rock) भी इस शो के बिल्डअप के लिए वापस आ गए हैं। फैंस के मन में सवाल है कि जॉन सीना (John Cena) की वापसी होगी, या नहीं। वो क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में मिली हार के बाद से दिखाई नहीं दिए हैं।

ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक की गैरमौजूदगी को देखते हुए यह चीज़ पूरी तरह संभव है कि WWE जॉन सीना को वापस बुलाए। इससे साल के सबसे बड़े इवेंट को यादगार और खास बनाने में मदद मिलेगी। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो जॉन सीना WrestleMania 40 में कर सकते हैं।

3- John Cena WWE WrestleMania 40 में अपीयरेंस देकर किसी को कंफ्रंट करें

youtube-cover

जॉन सीना ने पिछले कुछ सालों में रेसलिंग काफी कम कर दी है। वो WrestleMania 35 में किसी मैच का हिस्सा नहीं बने थे और फैंस को लगा था कि वो संभावित तौर पर इवेंट को मिस कर देंगे। सीना ने आखिर WrestleMania 35 में सीधा वापसी की और इलायस को कंफ्रंट किया। उनकी यह अपीयरेंस काफी जबरदस्त रही थी।

जॉन सीना यह चीज़ WrestleMania 40 में भी करते हुए नज़र आ सकते हैं। WrestleMania की नाईट 1 या 2 पर पूर्व WWE चैंपियन अचानक आकर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं। इसके बाद उनका किसी स्टार के साथ कंफ्रंटेशन हो सकता है। सीना की एक अपीयरेंस साल के सबसे बड़े इवेंट को फैंस के बीच आसानी से चर्चा का विषय बना सकती है।

2- WWE दिग्गज जॉन सीना किसी मैच में दखल दे सकते हैं

जॉन सीना टॉप बेबीफेस हैं और उन्हें फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। WrestleMania 40 में सीना किसी मैच में दखल देते हुए नज़र आ सकते हैं। शो के दौरान अगर किसी मैच में इंटरफेरेंस होती है और हील सुपरस्टार जीत के करीब आते हैं, तो फिर अचानक जॉन सीना आकर सभी को चौंका सकते हैं।

वो दखल देते हुए इंटरफेयर करने वाले स्टार की हालत खराब कर सकते हैं और बेबीफेस रेसलर को जीत दिलाने में मदद कर सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है, तो फैंस बहुत ज्यादा खुश होंगे। इसके साथ ही बेबीफेस रेसलर को सीना के साथ जीत सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा। इससे सुपरस्टार का कद बढ़ेगा और उन्हें भी फायदा होगा।

1- WWE दिग्गज जॉन सीना मैच लड़ने के लिए वापसी करें

जॉन सीना को आखिरी बार इन-रिंग एक्शन में देखे हुए महीने हो गए हैं। सीना अब जरूर सीधा WrestleMania में आकर फैंस के सामने अगला मैच लड़ सकते हैं। सीना रिंग में आकर फैंस को खुश कर सकते हैं और फिर किसी भी रेसलर को बाहर आकर उनसे लड़ने के लिए चैलेंज दे सकते हैं। सीना ने पहले भी ओपन चैलेंज देकर फैंस को खुश किया है और वो यह चीज़ दोहरा सकते हैं।

यह संभव है कि वो किसी सुपरस्टार को कंफ्रंट कर सकते हैं और यहां बहस के बाद उनका मैच बुक हो सकता है। पिछले कुछ सालों में द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने इसी तरह अचानक WrestleMania में मैच लड़कर फैंस को चौंकाया है। सीना भी कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।