Create
Notifications

Royal Rumble 2022: 3 हील टर्न और 2 फेस टर्न जो हमें WWE रॉयल रंबल में देखने को मिल सकते हैं

सैथ रॉलिंस दो साल बाद Royal Rumble में फेस टर्न ले सकते हैं ?
सैथ रॉलिंस दो साल बाद Royal Rumble में फेस टर्न ले सकते हैं ?
SHUBHAM SRIVASTAVA
visit

Royal Rumble 2022 से रोड टू रेसलमेनिया (Wrestlemania 38) की शुरुआत हो जाएगी। 30 मेन्स और विमेंस सुपरस्टार्स Wrestlemania को हेडलाइन करने के लिए आपस में भिड़ेंगे लेकिन इवेंट के अंत में सिर्फ दो सुपरस्टार्स का सपना पूरा होगा।

Royal Rumble में अन्य स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाता है ना कि सिर्फ एक विजेता पर ध्यान दिया जाता है। इस बीच हमें सुपरस्टार्स में बड़े कैरेक्टर चेंज देखने को मिलते हैं जिनमें बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल होते हैं। आइए देखें उन सुपरस्टार्स के नाम जो 2022 Royal Rumble में हील और फेस टर्न ले सकते हैं।

#3. हील टर्न: डॉमिनिक मिस्टीरियो

In-ring competition runs in the blood of these Hispanic WWE and NXT Superstars. #HispanicHeritageMonth @reymysterio adopted his name in tribute to his uncle. Years later, another generation of the family would enter the sport with the debut of @DomMysterio35. https://t.co/IbvSyTssio

2021 में डॉमिनिक मिस्टीरियो का साल मिला-जुला रहा। SummerSlam 2020 में उन्होंने शानदार शुरुआत की, लेकिन उसके बाद चीजें धीमी हो गईं। 2021 में उन्होंने अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियन बनकर इतिहास रच दिया। इसमें कोई शक नहीं है कि वह भविष्य में कंपनी के लिए अहम होंगे।

रे मिस्टीरियो के 2K22 गेम में फीचर होने के बाद उन्हें WrestleMania 38 में उनके बेटे के साथ जरूर आगे लाया जाएगा। यह खबर है कि रे-डॉमिनिक की जोड़ी जल्द टूटने वाली है जिसके बाद उनकी ब्रेक-अप स्टोरीलाइन शुरू होगी। Wrestlemania के लिए Royal Rumble में इनके बीच दुश्मनी के बीच बीज बोने के लिए एकदम सही जगह है।

Royal Rumble मैच में रे मिस्टीरियो अपने बेटे को रिंग से बाहर कर सकते हैं जिसके बाद डॉमिनिक उन पर हमला कर सकते हैं। यह डॉमिनिक के लिए एक बहुत जरूरी हील टर्न होगा, क्योंकि अभी भी उनमें एक डेवलपमेंट की जरूरत है। डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए उनके कैरेक्टर में बदलाव लाने की जरूरत है और Royal Rumble से इसकी शुरुआत हो सकती है।

#2. फेस टर्न: बॉबी लैश्ले

We can't believe that we're finally getting @fightbobby w/ @the305MVP vs. Brock Lesnar w/ @HeymanHustle this Saturday! #RoyalRumble https://t.co/YMDtBuxSRw

बॉबी लैश्ले 2022 Royal Rumble में एक ड्रीम मैच में WWE टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले हैं। फैंस जानते होंगे की सिर्फ लैसनर के खिलाफ एक मैच लड़ने के लिए लैश्ले WWE में लौटे थे। यह एक मेन इवेंट मैच नहीं होगा, लेकिन यह मैच कार्ड पर सबसे महत्वपूर्ण में से एक है।

WWE Day 1 से पहले, बॉबी लैश्ले को पहले की तुलना में कम हील माना जाता था, लेकिन यह वह मैच हो सकता है जहां लैश्ले फेस टर्न ले सकते हैं। हालांकि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि मैच को कैसे प्रस्तुत किया जाता है। अगर यह मैच लंबे समय तक चलता है, तो हम 2022 Royal Rumble में बॉबी में एक कैरेक्टर स्विच देख सकते हैं।

#2. हील टर्न: द बैला ट्विन्स

WWE Royal Rumble में बैला ट्विन्स की वापसी फैंस के साथ-साथ खुद बैला ट्विन्स के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज है। इस इवेंट में सिर्फ ब्री बैला ही नहीं, बल्कि निकी की भी वापसी होगी। रोंडा राउजी के खिलाफ अंतिम मैच लड़कर निकी ने हेल्थ प्रॉब्लेम के कारण रिंग से संन्यास ले लिया था। अब निकी पूरी तरह से रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं। द बैला 2022 Royal Rumble में हील टर्न ले सकती हैं और अपने एक रन की शुरुआत कर सकती हैं जो WrestleMania 38 में खत्म हो सकता है।

# 1 फेस टर्न: सैथ रॉलिंस

Which of these is your favorite @WWERollins era? https://t.co/WXqo409p6N

Royal Rumble खत्म होने तक सैथ रॉलिंस 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं। द उसोज़ के रिंगसाइड से बैन होने के बाद दो पूर्व शील्ड मेंबर आपस में भिड़ेंगे। रोमन रेंस के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मुकाबले में सैथ रॉलिंस का रिकॉर्ड उनके पक्ष में एकतरफा है।

रॉलिंस इस मैच में रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन के 500 दिनों से अधिक के इस टाइटल रन को खत्म करने वाले सुपरस्टार बन सकते हैं। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा। अगर चीजें रॉलिंस के पक्ष में होती हैं, तो 2 साल बाद रॉलिंस का एक बार फिर फेस टर्न देखने को मिल सकता है।

# 1 हील टर्न: ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर एक बार फिर Royal Rumble में WWE टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। 2018 और 2019 में, ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। 2020 में, वह WWE चैंपियन थे, लेकिन फिर भी Royal Rumble मैच में उन्होंने हिस्सा लिया था और ड्रू मैकइंटायर द्वारा एलिमिनेट होने से पहले शानदार प्रदर्शन किया था।

Royal Rumble में हमेशा लैसनर को एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया है। रेंस और लैसनर अपने तीसरे WrestleMania को एक साथ हेडलाइन करने के लिए तैयार हैं, और द बीस्ट इस मैच से पहले हील टर्न ले सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now