Survivor Series पीपीवी के बाद 3 चीजें जो WWE में देखने को मिल सकती है

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE ने हाल ही में साल के सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज पीपीवी 2019 का आयोजन किया था और इस पीपीवी में कंपनी के तीनों ब्रांड ने हिस्सा लिया था। इस इवेंट में फैंस को बहुत से अच्छे मैच के साथ ही बढ़िया स्टोरीलाइन भी देखने को मिली और इस पीपीवी में पहली बार NXT ब्रांड ने भी हिस्सा लिया।

इस पीपीवी का मेन इवेंट मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच था और यह मैच बेली, बैकी लिंच और शायना बैजलर के बीच हुआ। इस मैच को अंत में NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर ने जीत लिया और इसी के साथ कंपनी यह साबित कर दिया है कि WWE के लिए सभी ब्रांड एक समान है। इस पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा बनाम रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग बनाम एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच को भी NXT के सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने जीत लिया। रॉ,स्मैकडाउन और NXT के तीनों मुख्य चैंपियन ने अपना टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में कंपनी की तीनों ब्रांड की टीम ने हिस्सा लिया था और इस मैच को स्मैकडाउन ब्रांड की टीम ने जीत लिया। यह मैच बहुत अच्छा था क्योंकि इस मैच के लिए कंपनी ने जो स्टोरीलाइन तैयार की थी, वह फैंस को बहुत पसंद आई।

इस आर्टिकल में हम कंपनी द्वारा इस पीपीवी में बताए गए 3 संकेत के बारे में बात करेंगे जो फैंस को इस पीपीवी में देखने मिले।

# 3 डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच जल्द ही मैच देखने को मिल सकता है

youtube-cover

इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन और ब्रे वायट के बीच मैच हुआ था और इस मैच को अंत में द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन पर अपने फिनिशिंग मूव मैंडिबल क्ला द्वारा अटैक कर यह मैच जीत लिया।

इस पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाले मैच से पहले द मिज़ ने बैकस्टेज में आकर डेनियल ब्रायन से बात की और उन्होंने डेनियल को दोनों परिवारों की बेहतरी के लिए ब्रे वायट को हराने के लिए प्रोत्साहित किया। लेकिन डेनियल, द मिज की बात से खुश नहीं हुए और उन्होंने मिज को वहां से जाने के लिए कहा।स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में अगर डेनियल ब्रायन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं मिलता है तो इस बात की काफी संभावना है कि वह मिज के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाए

#2 रिया रिप्ली मेन रोस्टर की बड़ी सुपरस्टार बन सकती है

youtube-cover

इस महीने आयोजित हुए सर्वाइवर सीरीज़ पीपीवी में रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड की विमेंस रेसलर्स की टीम ने भी हिस्सा था। NXT ब्रांड की विमेंस टीम का नेतृत्व रिया रिप्ली ने किया था और इस मैच के अंत में रिप्ली ने साशा बैंक्स को दो सुपलैक्स और एक क्रॉस बॉडी दे दिया। इसके बाद इस NXT सुपरस्टार ने शानदार तरीके से ये मैच अपनी टीम को जीता दिया।

WWE के दोनों मेन रोस्टर ब्रांडों की विमेंस रेसलर्स को हराना और मैच जीतना NXT की विमेंस रेसलर रिया रिप्ली के लिए बहुत फायदेमंद रहा क्योंकि इस मैच के अंत में उन्होंने साशा बैंक्स को पिन किया था। इस वजह अब उनके गिमिक और उनके करियर को बहुत फायदा होगा। साशा WWE की सबसे बड़ी रेसलर्स में से एक है और उन्हें NXT की रेसलर द्वारा पिन करना यह बताता है कि कंपनी रिया रिप्ली को आने वाले समय में मेन रोस्टर की सबसे बड़ी रेसलर बनाना चाहती है।

#1 शायना बैजलर और बैकी लिंच के बीच फाइट अभी खत्म नहीं हुई है

youtube-cover

WWE द्वारा हाल में आयोजित सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के मेन इवेंट में NXT सुपरस्टार शायना बैजलर, बेली और बैकी लिंच के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। यह मैच सर्वाइवर सीरीज पीपीवी का सबसे बहुप्रतीक्षित मैच में से एक था और इस मैच के लिए तैयार की गई स्टोरीलाइन बहुत ही मजेदार थी। इस मैच में तीनों ही चैंपियन ने अपने प्रदर्शन से फैंस को निराश नहीं किया।

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series 2019- शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

इस मैच को अंत में NXT सुपरस्टार शायना बैजलर ने जीत लिया था लेकिन मैच के खत्म होने के बाद बैकी लिंच ने शायना बैजलर पर अटैक कर दिया था। इस अटैक के बाद WWE ने यह संकेत दिया है कि शायना बैजलर जल्द ही मेन रोस्टर में आ सकती है और यहां उनकी पहली प्रतिद्वंद्वी बैकी लिंच होंगी।