Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series पीपीवी के बाद 3 चीजें जो WWE में देखने को मिल सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 26, 2019
Nov 26, 2019 IST

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE ने हाल ही में साल के सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज पीपीवी 2019 का आयोजन किया था और इस पीपीवी में कंपनी के तीनों ब्रांड ने हिस्सा लिया था। इस इवेंट में फैंस को बहुत से अच्छे मैच के साथ ही बढ़िया स्टोरीलाइन भी देखने को मिली और इस पीपीवी में पहली बार NXT ब्रांड ने भी हिस्सा लिया।

इस पीपीवी का मेन इवेंट मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच था और यह मैच बेली, बैकी लिंच और शायना बैजलर के बीच हुआ। इस मैच को अंत में NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर ने जीत लिया और इसी के साथ कंपनी यह साबित कर दिया है कि WWE के लिए सभी ब्रांड एक समान है। इस पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा बनाम रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग बनाम एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच को भी NXT के सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने जीत लिया। रॉ,स्मैकडाउन और NXT के तीनों मुख्य चैंपियन ने अपना टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में कंपनी की तीनों ब्रांड की टीम ने हिस्सा लिया था और इस मैच को स्मैकडाउन ब्रांड की टीम ने जीत लिया। यह मैच बहुत अच्छा था क्योंकि इस मैच के लिए कंपनी ने जो स्टोरीलाइन तैयार की थी, वह फैंस को बहुत पसंद आई।

इस आर्टिकल में हम कंपनी द्वारा इस पीपीवी में बताए गए 3 संकेत के बारे में बात करेंगे जो फैंस को इस पीपीवी में देखने मिले।

# 3 डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच जल्द ही मैच देखने को मिल सकता है

इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन और ब्रे वायट के बीच मैच हुआ था और इस मैच को अंत में द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन पर अपने फिनिशिंग मूव मैंडिबल क्ला द्वारा अटैक कर यह मैच जीत लिया।

इस पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाले मैच से पहले द मिज़ ने बैकस्टेज में आकर डेनियल ब्रायन से बात की और उन्होंने डेनियल को दोनों परिवारों की बेहतरी के लिए ब्रे वायट को हराने के लिए प्रोत्साहित किया। लेकिन डेनियल, द मिज की बात से खुश नहीं हुए और उन्होंने मिज को वहां से जाने के लिए कहा।स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में अगर डेनियल ब्रायन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं मिलता है तो इस बात की काफी संभावना है कि वह मिज के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाए

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...