Create
Notifications

3 बहुत बड़े मुकाबले जो इस साल WWE SummerSlam में देखने को मिल सकते हैं: Roman Reigns का मैच किससे होगा?

WWE SummerSlam में इस साल कौन से मुकाबले हो सकते हैं?
WWE SummerSlam में इस साल कौन से मुकाबले हो सकते हैं?
reaction-emoji reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi
visit

WWE के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक समरस्लैम (SummerSlam) है। WWE SummerSlam का आयोजन कई सालों से होता आ रहा है और यह सबसे पुराने इवेंट में से एक है। इस साल SummerSlam का 35वां संस्करण होगा जोकि अमेरिका के नैशविल के निसान स्टेडियम में होगा।

WWE इस बड़े इवेंट को यादगार बनाने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देगी। SummerSlam में होने वाले मुकाबलो की स्टोरीलाइन की झलक अगले कुछ हफ्तों में दिखनी शुरू हो जाएगी। फिलहाल WWE ने किसी भी मैच का ऐलान नहीं किया है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन बड़े मैचों के बारे में बताने वाले हैं जो इस साल WWE SummerSlam में हो सकते हैं:

#) WWE में फिर होगा ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले?

WWE में हर कोई ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच देखना चाहता है
WWE में हर कोई ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच देखना चाहता है

फैंस काफी समय से ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाले सुपर मुकाबले को देखने के लिए उत्साहित थे। WWE के दो सुपर एथलीट का एक दूसरे से भिड़ना किसी सपने के सच होने जैसा था। बॉबी लैश्ले ने भी कई मौकों पर कहा था कि वह ब्रॉक लै,नर के लिए तैयार हैं। Royal Rumble 2022 में जरूर बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीता था। हालांकि इस मैच का अंत क्लीन तरीके से नहीं हुआ था और रोमन रेंस का दखल देखने को मिला था।

इसी वजह से फैंस दोनों के बीच वन ऑन वन मैच होते हुए देखना चाहते हैं। समर की सबसे बड़ी पार्टी में यह रीमैच दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा। जहां एक ओर ब्रॉक लैसनर अपनी हार का बदला लेना चाहेंगे। दूसरी तरफ लैश्ले की नजर एक बार फिर द बीस्ट के खिलाफ जीत दर्ज करने पर होगी।

2- द ट्राइबल चीफ vs द अमेरिकन नाइटमेयर

रोमन रेंस इस समय अपने करियर का सबसे अच्छा काम कर रहे हैं
रोमन रेंस इस समय अपने करियर का सबसे अच्छा काम कर रहे हैं

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में जब से वापसी की है उन्होंने उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा है। ब्रे वायट से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर उन्होंने इस ऐतिहासिक टाइटल रन की शुरुआत की। पॉल हेमन और उसोज भाइयों के साथ ब्लडलाइन स्टेबल रोमन रेंस को और भी खतरनाक बनाता है। ट्राइबल चीफ का चैंपियन बने रहने का सफर 600 दिन को पार कर चुका है और आगे भी इस सफर के जारी रहने की उम्मीद है।

कोडी रोड्स ने WrestleMania में सैथ राॅलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट के रूप मे सरप्राइस एंट्री कर सभी को चौंका दिया। कोडी रोड्स यह साफ कर चुके हैं कि वह अपने पिता डस्टी रोड्स के उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखने का सपना पूरा करने आए हैं और इसके लिए वह कुछ भी कर सकते है। WWE SummerSlam में इन दोनों के बीच मैच करा सकती है और अगर ऐसा होता है तो देखना होगा कि कोडी रोड्स अपने पिता का सपना पूरा कर पाएंगे या नहीं।

3- ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना का मुकाबला

WWE में होगा जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला
WWE में होगा जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला

ड्रू मैकइंटायर ने 2017 में WWE में वापसी करने के बाद से ही काफी कुछ हासिल किया। उन्होंने 2020 में Royal Rumble मैच जीता और फिर WrestleMania में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीता था। हालांकि उनकी यह जीत फैंस के सामने नहीं आई थी। मैकइंटायर ने थंडरडॉम एरा में ही अपने टाइटल रन को खत्म किया।

जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था उसके बाद से अभी तक वह WWE में नजर नहीं आए और उम्मीद है कि सीना इस साल SummerSlam से पहले वापसी कर सकते हैं। इसी वजह से WWE SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच को बुक कर सकती है। मैकइंटायर अगर सीना को हराते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now