3 बड़े मुकाबले जो WrestleMania 35 में जरूर होने चाहिए

Enter caption

रैसलमेनिया WWE का सबसे PPV है, जिसका इंतजार पूरे WWE यूनिवर्स और दर्शकों को रहता है। इस साल भी इस PPV का 35वा संस्करण न्यू जर्सी के रदरफोर्ड में 7 अप्रैल (भारत में प्रसारण 8 अप्रैल) को आयोजित किया जाएगा। अब इस बड़े PPV के लिए बहुत ही कम दिन बचे है और इस रोड टू रैसलमेनिया में कम्पनी बहुत जोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। हालांकि पिछले कुछ महीनों पहले ही कुछ बड़े मैचों का एलान कम्पनी कर चुकी है, जिसमें सबसे बड़ा मुकाबला सैथ रॉलिन्स और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाला है, यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन के लिए ही होगा।

फ़िलहाल रैसलमेनिया 35 के लिए 7 मैचों की पुष्टि की जाती है। जबकि अन्य मैचों की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन हमें लगता है कम्पनी आगे कुछ ट्विस्ट जरूर लाएगी। जैसा कि आप सभी जानते है कम्पनी एक बार फिर कोफ़ी किंग्सटन को आगे भेज रही है और हमें लगभग इस बात के पूरे संकेत मिल गए है कि कोफी किंग्स्टन का मुकाबला डेनियल ब्रायन से WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।

हमें लगता है रैसलमेनिया के स्तर को देखते हुए अभी भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स के लिए मुकाबले शामिल करना चाहिए। आइए जानते है ऐस ही 3 मैचों के बारे में जिनकी रैसलमेनिया 35 में बहुत जरूरत हैं।

# रे मिस्टीरियो vs एंड्राडे

Enter caption

हमे लगता है इस मैच को रैसलमेनिया 35 में जरूर शामिल करना चाहिए। रे मिस्टीरियो छोटे कद के रैसलर होने के बावजूद वो आज अपनी रैसलिंग स्टाइल के कारण बहुत फेमस है और वर्तमान में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो ने इस साल स्मैकडाउन में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। हमें लगता है रैसलमेनिया 35 के शुरुआती मुकाबले में यह विकल्प सही साबित होगा और दर्शकों को यह काफी पसंद भी आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# जॉन सीना vs समोआ जो

Enter caption

जैसा कि आप सभी जानते है जॉन सीना अब हॉलीवुड फिल्मों में बहुत अधिक व्यस्त रहने लगे है और उनके इस साल WWE से रिटायर होने की संभावना भी बहुत अधिक बढ़ गयी है। वो WWE में एक पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे है। हमें लगता है शायद रैसलमेनिया 35 के तुरन्त बाद ही जॉन सीना WWE को अलविदा कह देंगे। ऐसे में हमे लगता है जॉन सीना के लिए कम्पनी को रैसलमेनिया 35 में एक बड़े मैच का एलान जरूर करना चाहिए। क्योंकि जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है और इतने बड़े PPV में उनका मुकाबला जरूर होना चाहिए क्योंकि शायद यह उनका आखिरी रैसलमेनिया हो सकता है।

फ़िलहाल जॉन सीना vs आर-ट्रुथ मुकाबले की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन हमें लगता है जॉन सीना का मुकाबला मौजूदा यूएस चैंपियन समोआ जो के साथ होना चाहिए।

# फिन बैलर vs अंडरटेकर

Enter caption

यह मुकाबला WWE के दर्शकों और फैन्स के लिए सबसे बड़े ड्रीम मैचों में से एक है। हमेशा से रैसलमेनिया में अंडरटेकर अपना एक महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं और रैसलमेनिया 7 से लेकर अब तक लगभग हर रैसलमेनिया का वो हिस्सा रह चुके हैं। उनका रैसलमेनिया को इतना आगे तक बढ़ाने में बहुत बड़ा योगदान है। पिछले साल 2018 के रैसलमेनिया में अंडरटेकर का मुकाबला जॉन सीना के साथ हुआ था ,जिसमें अंडरटेकर मुकाबला जीते थे।

फ़िलहाल अंडरटेकर के WWE को छोड़ देने की जानकारी लगभग सही साबित हो चुकी है अब शायद वो WWE का हिस्सा नहीं रहे है। लेकिन हमें लगता है अभी भी उनकी WWE और रैसलमेनिया में बहुत जरूरत है और इसलिए हमें लगता है उनका मुकाबला फिन बैलर के साथ जरूर होना चाहिए। हालांकि अब इस मैच की बिल्कुल कोई संभावना नही है। लेकिन कम्पनी ने फिन बैलर के लिए अभी कोई मैच कार्ड की तैयारी नही की है ऐसे में हमें लगता है कम्पनी को फिन बैलर के लिए रैसलमेनिया में कोई मैच जरूर कराना चाहिए।