Create

3 जबरदस्त मैच जो विंस मैकमैहन Super ShowDown में बुक कर सकते हैं

Enter caption

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और क्राउन ज्वेल के बाद अब करीब 10 दिन बाद एक बार फिर से सऊदी अरब में WWE का शो होने जा रहा है। WWE ने सुपर शोडाउन के लिए अभी से कई सारे बड़े मैच बुक कर दिए हैं।

इस शो में द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों के बीच ड्रीम मैच भी होगा। पूर्व एवोल्यूशन सदस्य रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के बीच भी शानदार मैच होगा। इन बड़े मैचों के लिए पूरा WWE यूनिवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

7 जून को होने इस शो के लिए अभी से कई सारे लोग मैचों के परिणामों की भविष्यवाणी करने लगे हैं। WWE ने अभी तक 9 मैचों की घोषणा की है। माना जा रहा है कि WWE और भी कई सारे बड़े मैचों को इस पीपीवी के लिए जोड़ सकती है।

इसलिए आज हम बात करने वाले हैं 3 मैचों की, जो WWE सुपर शोडाउन के लिए प्लान कर रही होगी।

#3 डॉमिनिक vs समोआ जो (US चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी में रे मिस्टीरियो ने समोआ जो को हरा दिया था और वह नए US चैंपियन बन गए थे। मैच के बाद पता चला कि मिस्टीरियो के कंधों में चोट है। इस हफ़्ते रॉ के एपिसोड में बताया गया कि अगले एपिसोड में मिस्टीरियो US चैंपियनशिप को छोड़ देंगे।

इस हफ़्ते समोआ जो ने US टाइटल को वापस पाने के बारे में बात की थी। रे मिस्टीरियो और समोआ जो की फ़्यूड में डॉमिनिक ने भी बड़ा किरदार निभाया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने WWE के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है।

WWE डॉमिनिक को अपने रैसलिंग करियर का पहला मैच एक चैंपियनशिप मैच के रूप में दे सकती है। साथ ही वह समोआ जो को US चैंपियनशिप मैच के लिए भी चैलेंज कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोमन रेंस और मिज़ बनाम शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर

Enter caption

पिछले कुछ समय से ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन दोनों ही रोमन रेंस पर भारी पड़ रहे हैं। रोमन रेंस और मिज़ दोनों ने रॉ के एक एपिसोड में टैग टीम मैच भी लड़ा था।

इस हफ्ते रॉ में भले ही मिज़ और रोमन अलग-अलग दिख रहे थे, लेकिन दोनों रैसलर्स की स्टोरीलाइन शेन मैकमैहन से जुड़ी हुई है। रोमन रेंस को भी शेन और मैकइंटायर का सामना करने के लिए एक रैसलर की जरूरत है।

फिलहाल, द मिज़ के लिए भी कोई खास स्टोरीलाइन मौजूद नहीं है। शेन ने दो बार मिज़ को हरा दिया है, वह भी शेन से बदला लेना चाहेंगे। वह रोमन के साथ आकर शेन और मैकइंटायर की धुनाई कर दें, जिसके बाद WWE दोनों की टीम के बीच टैग टीम मैच बुक कर दे।

#1 ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस (मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन के जरिए)

Enter caption

रॉ के एपिसोड में कॉर्बिन ने फैटल 4 वे मैच जीता, जिसके बाद वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कंटेंडर बन गए। WWE ने सुपर शोडाउन के लिए सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच बुक कर दिया है।

इस मैच के लिए शायद ही कोई फैन रुचि रख रहा होगा। WWE ने इस मैच को दो कारणों के चलते बुक किया होगा। पहला, बैरन कॉर्बिन को एक बार वर्ल्ड टाइटल के लिए मौका देने के लिए। दूसरा, मनी इन द बैंक कैश-इन करवाने के लिए।

रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने साफ तरीके से बताया ही नहीं कि वह किस चैंपियन पर अपना ब्रीफ़केस कैश-इन करने वाले हैं। सुपर शोडाउन एक बहुत बड़ा इवेंट माना जा रहा है। WWE ने ब्रॉक लैसनर के लिए किसी भी प्रतिद्वंदी की घोषणा नहीं की है।

वहीं वह सऊदी अरब के शो में आने वाले हैं। ब्रॉक जरूर वहां अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं, जिससे उन्हें चैंपियनशिप के लिए मैच भी मिल जाएगा। WWE इस मैच को जरूर प्लान कर रही होगी।

ये भी पढ़ें- 3 कारण जिनसे साबित होता है कि ब्रॉक लैसनर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने में असफल रहेंगे

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment