Create
Notifications

3 कारण जिनसे साबित होता है कि ब्रॉक लैसनर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने में असफल रहेंगे

Enter caption
Ujjaval Palanpure

मनी इन द बैंक पीपीवी काफी अच्छा रहा। इस पीपीवी में हमें कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले। पीपीवी के अंत में WWE ने फैंस को बहुत बड़ा शॉक दिया जब ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में एंट्री की और मैच को जीत लिया।

लैसनर अब MITB कॉन्ट्रैक्ट की मदद से कभी भी चैंपियनशिप मैच पा सकते हैं। ब्रॉक हमेशा से ही WWE के टॉप स्टार रहे हैं और फैंस को हैरानी नहीं होगी जब वह एक बार फिर से चैंपियन बन जाएंगे। वह इस समय WWE और यूनिवर्सल चैंपियन में से किसी एक को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

अगर वह चैंपियनशिप जीतते हैं तो भविष्य में लैसनर को WWE में बुलाने और फाइट के लिए बहुत पैसा देना होगा। पूरा WWE यूनिवर्स ब्रॉक लैसनर को पसंद नहीं करता है और वह उन्हें चैंपियन बनते हुए तो कभी नहीं देखना चाहता। अगर वह कैश-इन करके चैंपियन बनते हैं तो शायद WWE को नुकसान हो सकता है।

इसलिए हम बात करेंगे 3 कारणों के बारे में जिसके चलते द बीस्ट MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने में असफल रह सकते हैं।

# भविष्य की तैयारी के कारण

Enter caption

अगर लैसनर सफलता पूर्वक कैश-इन कर लेते हैं तो एक बार फिर से WWE के पुराने दिन लौट आएंगे, जब लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन हुआ करते थे। सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और फैंस के मन में यह बात डाल दी थी कि अब पुराने दिन कभी नहीं लौटेंगे। वहीं कोफी भी पहली बार WWE चैंपियन बने हैं।

ये दोनों रैसलर्स WWE का भविष्य है और इनमें से किसी से भी जल्दी टाइटल छीन लिया जाता है तो WWE को भविष्य में एक बार फिर से टॉप स्टार ढूंढना पड़ेगा। WWE को यह बात पता है कि लैसनर कुछ सालों बाद रिटायर हो जाएंगे। इसलिए WWE अपने भविष्य के बारे में सोचकर लैसनर के कैश-इन को असफल बना सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# पार्ट टाइमर WWE की रेटिंग को निरंतर रूप में नहीं बढ़ा सकते हैं

Enter caption

कई सारे लोगों का मानना है कि स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क पर जाने से ब्रॉक लैसनर बतौर WWE चैंपियन रेटिंग में फायदा करा सकते हैं। WWE की फॉक्स के साथ बहुत बड़ी डील हुई है। अगर स्मैकडाउन रेटिंग नहीं ला पाती है, तो शायद WWE की यह डील टूट भी सकती है।

लैसनर जब भी रॉ में आते हैं तो WWE की व्यूअरशिप में बड़ा उछाल आ जाता है। अगर द बीस्ट WWE चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो जब भी वह स्मैकडाउन में आएंगे तब रेटिंग बढ़ जाएगी। वह हर हफ़्ते नहीं आ सकते हैं शायद इसलिए उनकी रेटिंग निरंतर रूप से नहीं बढ़ पाएगी।

WWE किसी फुल टाइमर को ही चैंपियन बनाए रखता है तो व्यूअरशिप निरंतर रूप से बराबर रहेगी जिससे उनकी डील में कोई नुकसान नहीं होगा। अगर ब्रॉक लैसनर चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो वह लगातार अच्छी व्यूअरशिप नहीं दिला पाएंगे।

# ब्रॉक लैसनर को किसी तरह सऊदी अरब के शो के लिए मनाना

Enter caption

ब्रॉक लैसनर के MITB कॉन्ट्रैक्ट जीतने की वजह से उनका सुपर शोडाउन में मैच लड़ना लगभग तय हो गया है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार लैसनर अपने रैसलमेनिया 35 के मैच के नतीजे से नाखुश थे जिसके कारण उन्होंने शो से जल्दी विदा ले ली।

पैसों के अलावा द बीस्ट चाहते हैं कि WWE उन्हें इस तरह बुक करें कि उनकी ब्रांड वैल्यू कम ना हो। ब्रॉक ने रॉलिंस के हाथों रैसलमेनिया के पहले ही मैच में हार मान ली थी।

ब्रॉक लैसनर चाहते हैं कि अगर वह हारे भी तो किसी मेन इवेंट में जिससे उनकी वैल्यू खराब ना हो। अगर अफवाहों की मानें तो सुपर शोडाउन में ब्रॉक बनाम सैथ का मैच होने वाला है, इसका मतलब वह कॉन्ट्रैक्ट को मैच के पहले कैश-इन कर देंगे। जिससे उन्हें मैच मिल जाएगा और वह उस मैच में हार से भी नाराज नहीं होंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...