COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिनसे साबित होता है कि ब्रॉक लैसनर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने में असफल रहेंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.75K   //    22 May 2019, 18:51 IST

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी काफी अच्छा रहा। इस पीपीवी में हमें कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले। पीपीवी के अंत में WWE ने फैंस को बहुत बड़ा शॉक दिया जब ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में एंट्री की और मैच को जीत लिया। 

लैसनर अब MITB कॉन्ट्रैक्ट की मदद से कभी भी चैंपियनशिप मैच पा सकते हैं। ब्रॉक हमेशा से ही WWE के टॉप स्टार रहे हैं और फैंस को हैरानी नहीं होगी जब वह एक बार फिर से चैंपियन बन जाएंगे। वह इस समय WWE और यूनिवर्सल चैंपियन में से किसी एक को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

अगर वह चैंपियनशिप जीतते हैं तो भविष्य में लैसनर को WWE में बुलाने और फाइट के लिए बहुत पैसा देना होगा। पूरा WWE यूनिवर्स ब्रॉक लैसनर को पसंद नहीं करता है और वह उन्हें चैंपियन बनते हुए तो कभी नहीं देखना चाहता। अगर वह कैश-इन करके चैंपियन बनते हैं तो शायद WWE को नुकसान हो सकता है।

इसलिए हम बात करेंगे 3 कारणों के बारे में जिसके चलते द बीस्ट MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने में असफल रह सकते हैं।

# भविष्य की तैयारी के कारण

Enter caption

अगर लैसनर सफलता पूर्वक कैश-इन कर लेते हैं तो एक बार फिर से WWE के पुराने दिन लौट आएंगे, जब लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन हुआ करते थे। सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और फैंस के मन में यह बात डाल दी थी कि अब पुराने दिन कभी नहीं लौटेंगे। वहीं कोफी भी पहली बार WWE चैंपियन बने हैं।

ये दोनों रैसलर्स WWE का भविष्य है और इनमें से किसी से भी जल्दी टाइटल छीन लिया जाता है तो WWE को भविष्य में एक बार फिर से टॉप स्टार ढूंढना पड़ेगा। WWE को यह बात पता है कि लैसनर कुछ सालों बाद रिटायर हो जाएंगे। इसलिए WWE अपने भविष्य के बारे में सोचकर लैसनर के कैश-इन को असफल बना सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...