3 दुश्मनियां जो WWE में Money in the Bank के बाद शुरू हो सकती हैं

new feuds after wwe money in the bank 2023
Money in the Bank के बाद नई दुश्मनी शुरू हो सकती है

Money in the Bank: WWE Money in the Bank 2023 के मेंस और विमेंस लैडर मैच यादगार रहे, चैंपियनशिप मैचों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में टाइटल्स को डिफेंड किया गया और साथ ही कंपनी को एक नई चैंपियन टीम मिली है, वहीं 2 दिग्गजों की वापसी ने भी फैंस के लिए माहौल खुशनुमा कर दिया था।

इस बीच रोमन रेंस के मैच में भी बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और एक टॉप सुपरस्टार को अपने साथी से धोखा मिला है। इस शो में ऐसी कई चीज़ें देखने को मिलीं, जो नई दुश्मनियों के शुरू होने के संकेत दे रही थीं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 स्टोरीलाइंस के बारे में, जो Money in the Bank के बाद शुरू हो सकती हैं।

#)WWE Money in the Bank के बाद आमने-सामने आ सकते हैं Drew Mcintyre और Gunther

गुंथर पिछले एक साल में WWE के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं और उनका आईसी टाइटल रन 380 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। वो सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने के मामले में द हॉन्की टॉन्क मैन के 454 दिनों के रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब आते जा रहे हैं, लेकिन अब उनके सामने ड्रू मैकइंटायर की कठिन चुनौती आ खड़ी हुई है।

Money in the Bank में गुंथर ने मैट रिडल के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया, लेकिन तभी ड्रू मैकइंटायर ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की। द स्कॉटिश सुपरस्टार ने गुंथर को कन्फ्रंट किया और क्लेमोर किक भी लगाई। इस सैगमेंट में मैकइंटायर का आईसी टाइटल को ऊपर उठाना भी साफ दर्शा रहा है कि वो आने वाले समय में गुंथर से आईसी टाइटल को जीतने की कोशिश करते नज़र आएंगे।

#)रोंडा राउज़ी vs शेना बैज़लर

रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर, इसी साल मई महीने में नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। उन्हें Money in the Bank में लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करना था। उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री शानदार है, इसलिए एक समय पर वो मैच को डॉमिनेट करने लगी थीं।

रिंग में राउज़ी के सामने मॉर्गन अकेली पड़ती दिखाई दे रही थीं। मगर राउज़ी इससे पहले मौके का फायदा उठा पातीं, तभी बैज़लर ने पीछे से अटैक कर राउज़ी को धोखा दे दिया। अंत में मॉर्गन और रॉड्रिगेज़ नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी। वहीं दूसरी ओर रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर की दुश्मनी का फैंस लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे और अब लगता है जैसे लोगों का ये सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है।

#)फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट

Money in the Bank 2023 की शुरुआत मेंस MITB लैडर मैच से हुई, जिसमें एलए नाइट को जीत का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था। मगर अंत में जब डेमियन प्रीस्ट ने हवा में लटके ब्रीफकेस को अपने हाथों में लिया तो क्राउड चौंक उठा। आपको याद दिला दें कि इसी इवेंट में द जजमेंट डे के मेंबर फिन बैलर ने सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में रॉलिंस और बैलर थक चुके थे, तभी मिस्टर Money in the Bank डेमियन प्रीस्ट बाहर आए लेकिन कैश-इन नहीं किया। इस दौरान जब बैलर टॉप रोप के ऊपर से अपना फिनिशर लगाने वाले थे तभी प्रीस्ट ने आगे आने की कोशिश की। इसके अलावा मैच खत्म होने के बाद बैलर और प्रीस्ट की बहस संकेत दे रही थी कि द जजमेंट डे के मेंबर्स के बीच बहुत जल्द ऑफिशियल रूप से दुश्मनी शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now