3 चीज़ें जो WWE Elimination Chamber 2024 को सबसे ज्यादा धमाकेदार बना सकती हैं

interesting things happen wwe elimination chamber 2024
ये चीज़ें WWE Elimination Chamber 2024 को धमाकेदार बना सकती हैं

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 अब कुछ दिन नहीं बल्कि कुछ घंटों की दूरी पर है, जिसके लिए फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है। मेंस और विमेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैचों के अलावा कई अन्य मुकाबलों में जबरदस्त एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी। अभी तक स्टोरीलाइन बिल्ड-अप भी शानदार रहा है।

ट्रिपल एच ने हाल ही में कहा था कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट में कई बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं, जिससे लोगों के अंदर रोमांच बढ़ गया है। इस आर्टिकल में आइए जानते ऐसी 3 चीज़ों के बारे में जो Elimination Chamber 2024 को धमाकेदार बना सकती हैं।

#)WWE में The Undertaker की वापसी

ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे WWE ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber 2024 को यादगार बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आई, जिसमें ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के साथ द अंडरटेकर को भी पर्थ एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि द डेडमैन चौंकाने वाला अपीयरेंस देकर इवेंट में चमाल मचा सकते हैं।

द अंडरटेकर को लेकर हालांकि कोई अपडेट सामने नहीं आया है कि वो इवेंट में क्या कर सकते हैं, लेकिन ऐसा भी संभव है कि वो किसी विशेष सैगमेंट में नज़र आकर किसी सुपरस्टार को मजबूत दिखाने में अहम योगदान दे सकते हैं। खैर द अंडरटेकर का अपीयरेंस किसी भी तरीके से हो, वो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी एक झलक पाने मात्र से फैंस के अंदर उत्साह भर जाता है।

#)WWE मेंस Elimination Chamber मैच में ड्रू मैकइंटायर की जीत

मेंस Elimination Chamber मैच में ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस, लोगन पॉल, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन एक-दूसरे का बुरा हाल करने की कोशिश करेंगे। इस मैच के विजेता को WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट मिलने वाला है। सबके मन में सवाल उमड़ रहा होगा आखिर वो कौन होगा जिसे मेनिया में चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

खासतौर पर ड्रू मैकइंटायर की बात करें तो पिछले कुछ महीनों से उनका किरदार बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और उनकी सैथ रॉलिंस से दुश्मनी काफी समय से चली आ रही है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मैकइंटायर चाहे हील हों, लेकिन उन्हें मिलने वाला क्राउड सपोर्ट कम नहीं हुआ है। उनका अन्य रेसलर्स का बुरा हाल करते हुए Elimination Chamber मैच जीतने वाला मोमेंट फैंस को काफी पसंद आ सकता है।

#)WWE Elimination Chamber में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस कर सकते हैं बड़ी घोषणा

Elimination Chamber 2024 में रोमन रेंस और द रॉक अपीयरेंस नहीं देंगे, लेकिन उनके मौजूदा दुश्मन कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक किया गया है। रोड्स और रॉलिंस, The Grayson Waller Effect Show पर गेस्ट बनकर आने वाले हैं, जहां वो बहुत बड़ा ऐलान करते हुए फैंस का दिल जीत सकते हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच की संभावनाएं चरम पर हैं। Grayson Waller Effect Show में दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स WrestleMania 40 के लिए रोमन रेंस और द रॉक को चैलेंज कर सकते हैं। इस तरह की घोषणा दर्शा रही होगी कि 2024 का WrestleMania रोमांच से भरा होने वाला है।

Quick Links