Elimination Chamber 2024 के लिए WWE ने किया जबरदस्त ऐलान, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और Royal Rumble विजेता मचाएंगे बवाल?

Ujjaval
WWE Elimination Chamber के लिए हुआ बड़ा ऐलान
WWE Elimination Chamber के लिए हुआ बड़ा ऐलान

Cody Rhodes & Seth Rollins: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) के लिए एक बड़ा ऐलान हो गया है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस शो का हिस्सा बनते हुए नज़र आएंगे। ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने ऐलान किया कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस इवेंट में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस उनके टॉक शो पर स्पेशल गेस्ट होंगे।

WWE ने थोड़े समय पहले The Bump शो की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की। ग्रेसन वॉलर ने यहां प्रोमो कट करते हुए बताया कि अपने देश ऑस्ट्रेलिया में Elimination Chamber के दौरान वो 'ग्रेसन वॉलर इफेक्ट' शो का आयोजन करेंगे। इसमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स गेस्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं। यहां जबरदस्त बवाल मच सकता है।

आप नीचे WWE द्वारा शेयर की गई पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Elimination Chamber के ऐलान के अलावा Grayson Waller ने Cody Rhodes और Seth Rollins पर साधा निशाना

ग्रेसन वॉलर ने वीडियो में ऐलान करने के साथ-साथ कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा,

"क्या मेरे अलावा कोई और भी स्टोरी के बारे में सुनकर थक गया है? सोचिए, आपके बॉस हजारों लोगों और ऑनलाइन मौजूद लाखों फैंस के सामने आपके ऊपर थप्पड़ जड़ रहे हैं और आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं। मैं इस जगह नहीं हो सकता। मैं इस चीज़ को जज करने वाला कौन हूं? अभी वो (द रॉक) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं। इसने मुझे सोचने पर मजबूर किया। चूंकि मैं ऑस्ट्रेलिया का प्रधानमंत्री हूं, तो मुझे ऑस्ट्रेलिया के लोगों को कुछ देना होगा। मैं एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी बड़ी कहानी को मेरे घर, पर्थ, ऑस्ट्रेलिया और Elimination Chamber में लाने वाला हूं।"

उन्होंने आगे कहा,

द रॉक और ट्राइबल चीफ (रोमन रेंस) से लड़ने और कहानी खत्म करने के बारे में चिंता करने से पहले हमें इन लोगों (कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस) को एक गिफ्ट देना चाहिए। एक ऐसी चीज़, जो सब चाहते हैं लेकिन सभी को नहीं मिल पाती। ऑस्ट्रेलिया, आपको ग्रेसन वॉलर इफेक्ट के इतिहास में मेरे सबसे बड़े गेस्ट मिलने वाले हैं, वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और 2024 के Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स होंगे।"

Quick Links