Create
Notifications

3 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिली

बॉबी और ओवेन्स
बॉबी और ओवेन्स
Ujjaval Palanpure
visit

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड नैशविल में आयोजित किया गया था। रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें हुई, जिसने फैंस को काफी ज्यादा पर प्रभावित किया। रॉ के इस एपिसोड की शुरुआत हमेशा की तरह पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने की। इसके अलावा केविन ओवेंस और लैश्ले के बीच भी मैच हुआ।

विमेंस डिवीज़न की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ी। देखा जाए तो डब्लू डब्लू ई (WWE) ने फैंस को ज्यादा निराश नहीं किया। इस दौरान कई सारी खास चीज़ें देखने को मिली जिसने शो को बढ़िया बनाया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 रोचक चीज़ों के बारे में जो रॉ के एपिसोड में देखने को मिली।

#3 लैश्ले-लाना को अरेस्ट करना

केविन ओवेंस द्वारा ओपन चैलेंज मिलने के बाद बॉबी लैश्ले रिंग में आए। दोनों के बीच बढ़िया मैच देखने को मिला। लैश्ले और केविन ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैच को खास बनाने की कोशिश की।

मैच के अंत में ऑथर्स ऑफ पेन (AoP) की इंटरफेरेंस हुई और उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर अटैक किया। इस वजह से मैच डिस्क्वालिफिकेशन से खत्म हो गया। बाद में रुसेव भी वहां आएं और उन्होंने लैश्ले पर जबरदस्त अटैक किया।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

लाना सुरक्षा के लिए ऑफिसर्स को अपने साथ लायी थी। रुसेव द्वारा अटैक होने के बाद बॉबी ऑफिसर्स से नाखुश दिखाई दिए क्योंकि उन्होंने रुसेव को अरेस्ट नहीं किया। इसपर लैश्ले थोड़ा ज्यादा भड़क गए।

यह चीज़ ऑफिसर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आयी और उन्होंने लैश्ले को ही अरेस्ट कर लिया। बाद में लाना ने एक ऑफिसर को थप्पड़ लगा दिया। इस वजह से उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया। खैर, किसी ने भी सोचा होगा कि आखिर में लाना द्वारा बुलाए गए ऑफिसर्स उन्हें ही अरेस्ट कर लेंगे। यह एक रोचक चीज़ थी।

#2 टाइटल चेंज

रॉ के एपिसोड में एंड्राडे और एरिक यंग के बीच मैच देखने को मिला था। मैच खत्म होने के बाद आर-ट्रुथ बैकस्टेज से भागते हुए रिंगसाइड आए। 24/7 टाइटल को दूसरे सुपरस्टार्स से बचने के लिए वह प्रसिद्ध रेसिंग ड्राइवर्स काइल बुश और माइकल वालट्रिप के पीछे बैरिकेड में सहारे छुप गए जो रॉ के एपिसोड का आनंद लेने आए थे।

दूसरे WWE सुपरस्टार्स इसके बाद वहां से चले गए। आर-ट्रुथ ने इसके बाद मदद करने के लिए माइकल और काइल को धन्यवाद कहा लेकिन इतनी देर में माइकल ने अपनी जैकेट को खोलकर बताया कि उन्होंने रेफरी के कपड़े पहने हैं।

काइल ने फायदा उठाकर ट्रुथ को पिन कर दिया और वह नए चैंपियन बन गए। ट्रुथ यह चीज़ देखकर काफी ज्यादा चौंक गए। यह काफी ज्यादा रोचक सैगमेंट था और इसने फैंस का मनोरंजन जरूर किया होगा। खैर, काइल के पास टाइटल लंबे समय तक नहीं रहा।

ये भी पढ़ें:- बेसन के लड्डू के फैन हुए पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

#1 मेन इवेंट

रॉ के एपिसोड में हुए ब्रॉल के बाद WWE ने रे मिस्टीरियो, हम्बर्टो कारिलो और रिकोशे बनाम एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन (The OC) के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच बुक किया था। इस मैच के लिए शो के दौरान ही अच्छी हाइप तैयार हो गयी थी।

मैच काफी ज्यादा बढ़िया था क्योंकि मुकाबले में कई बढ़िया परफॉर्मर्स थे। WWE ने इस मुकाबले को मेन इवेंट में बुक करके अच्छा काम किया। हर एक फैन को मैच की क्वालिटी जरूर पसंद आई होगी।

मैच का अंत जबरदस्त तरीके से हुआ जब टॉप रोप से पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रिकोशे को स्टाइल्स क्लेश लगाकर जीत हासिल की। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन का आना और RKO लगाना भी जबरदस्त था। WWE ने मेन इवेंट को बढ़िया तरह से बुक किया। इस मैच ने शो का रोचक बनाया।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जो 2020 में सैथ रॉलिंस की जगह लेकर WWE के फेस बन सकते हैं

Edited by Ishaan Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now