Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में 3 सबसे ताकतवर रैसलर्स  

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 08 Dec 2018, 12:00 IST
08 Dec 2018, 12:00 IST

Enter caption

WWE में बड़े रैसलर्स को काफी फायदा होता है। विन्स मैकमैहन को तरह के रैसलर्स काफी पसंद आते हैं और इस कारण इन्हें कंपनी में काफी बड़ा भी दिखाया जाता है।

रैसलर्स अपने शरीर, टैलेंट और किरदार के कारण जाने जाते हैं। कुछ रैसलर्स अपने ताक़तवर शरीर की वजह से इतने मशहूर बने तो कुछ के टैलेंट ने उनका नाम बनाया। यहां तक कि द अंडरटेकर जैसे रैसलर्स तो अपने शानदार किरदार से मशहूर हुए हैं।

WWE में अक्सर ऐसा होता है कि ताकतवर रैसलर्स अपने विरोधी रैसलर को बड़ी ही आसानी से हरा देते हैं। हाइट, साइज और ताकत को मिलाकर इन रैसलर्स का इस्तेमाल कंपनी करती है।

हमें कई ऐसे मुकाबले भी दिखे हैं जहाँ पर एक ताकतवर सुपरस्टार को सिर्फ कुछ मिनटों में जीत मिल जाती है। आईये जानें ऐसे ही 3 सबसे ताक़तवर रैसलर्स के बारे में:

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman was part of the Wyatt Family.

ब्रॉन स्ट्रोमैन 6 फीट और 8 इंच लम्बे हैं और इनका वजन भी 380 पाउंड्स से ज्यादा का है। स्ट्रोमैन अपने आप को एक मॉन्स्टर कहते हैं ये सच भी है।

उन्होंने पिछले कुछ समय में कंपनी के अंदर काम करते हुए काफी शानदार पल WWE को दिए हैं। स्ट्रोमैन ने कई बार अपनी ताकत का इस्तेमाल करके अपने विरोधी को बढ़ी ही आसानी से हराया भी है। कंपनी इनकी बुकिंग भी काफी अच्छी तरीके से कर रही है।

भले ही स्ट्रोमैन कुछ समय पहले ही मेन रोस्टर में आए हों लेकिन द वायट फैमिली से अलग होने के बाद इनका करियर काफी अच्छा बन गया है।

उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए रॉयल रम्बल में 13 एलिमिनेशन भी किये थे। इसके अलावा स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में अकेले 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। इससे पता लगता है कि स्ट्रोमैन कितने ताकतवर रैसलर हैं।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को यहाँ पढ़ें

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 20:16 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...