3 मैच जिन्हें WWE को SummerSlam 2023 में जरूर बुक करना चाहिए

matches should happen summerslam 2023
ये मैच SummerSlam 2023 में जरूर होने चाहिए

SummerSlam: WWE में अब साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक, समरस्लैम (SummerSlam 2023) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस इवेंट के आयोजन में अभी करीब एक महीना बाकी है, इसलिए अगले कुछ हफ्तों में फैंस को कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस का बिल्ड-अप देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस से लेकर सैथ रॉलिंस समेत कई अन्य रेसलर्स की स्टोरीलाइंस लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। ऐसी कई फिउड्स हैं, जिन्हें फैंस आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच का रूप जरूर मिलते देखना चाहेंगे। इसलिए आइए जानते हैं उन 3 मैचों के बारे में, जिन्हें WWE को SummerSlam 2023 के लिए जरूर बुक करना चाहिए।

#)WWE SummerSlam में जरूर होना चाहिए Roman Reigns vs Jey Uso

आपको याद दिला दें कि द ब्लडलाइन के एंगल की शुरुआत 2020 में शुरू हुई थी और ऐसे सबसे पहले रेसलर जे उसो ही थे, जिन्हें रोमन रेंस ने अपने साथ आने पर मजबूर किया था। चूंकि ट्राइबल 2019 के बाद से पिन नहीं हुए थे, लेकिन Money in the Bank के ब्लडलाइन सिविल वॉर टैग टीम मैच में जे उसो ने ट्राइबल चीफ को पिन कर इतिहास रच दिया है।

अब फैंस जानने के इच्छुक हैं कि ट्राइबल चीफ इस हार से कैसे उबर पाते हैं। वहीं इसी एंगल के कारण SummerSlam में रोमन रेंस vs जे उसो मैच की मांग तेज होने लगी है, जिसमें देखना दिलचस्प होगा कि क्या जे उसो एक बार फिर रोमन को चौंका पाते हैं या नहीं।

#)ओस्का vs शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर

ओस्का, Night of Champions 2023 में बियांका ब्लेयर को हराकर नई WWE विमेंस चैंपियन बनी थीं। उसके कुछ समय बाद शार्लेट ने वापसी की और आते ही उन्होंने मौजूदा चैंपियन ओस्का के सामने चैलेंज रख दिया। मगर बियांका ब्लेयर भी इस स्टोरीलाइन से दूर नहीं हुई थीं और ऐसा लगता है जैसे वो अब हील बन चुकी हैं।

SmackDown में टॉप विमेंस सुपरस्टार्स की ये स्टोरीलाइन बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। एक तरफ ओस्का ने नए किरदार में आने के बाद लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, वहीं ब्लेयर का संभावित विलेन एंगल और 14 बार की विमेंस चैंपियन शार्लेट का अनुभव इस ट्रिपल थ्रेट विमेंस चैंपियनशिप मैच में चार चांद लगा रहा होगा, जिसे फैंस SummerSlam में जरूर देखना चाहेंगे।

#)ड्रू मैकइंटायर vs गुंथर

गुंथर ने एक समय पर कहा था कि वो WWE आईसी चैंपियनशिप को दोबारा कंपनी के सबसे महत्वपूर्ण टाइटल्स में से एक बनाना चाहते हैं और वो ऐसा करने में सफल भी रहे हैं। अपने 390 दिनों से भी ज्यादा समय से चले आ रहे टाइटल रन के दौरान उन्होंने शेमस और रे मिस्टीरियो समेत कई दिग्गजों के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

मगर अब उन्हें ड्रू मैकइंटायर की बेहद कठिन चुनौती का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि द स्कॉटिश वॉरियर ने Money in the Bank 2023 में वापसी करते हुए गुंथर पर अटैक किया था। मैकइंटायर ने एक बेबीफेस के रूप में खूब नाम कमाया है और अब गुंथर जैसे ताकतवर हील रेसलर के साथ फैंस जरूर मैकइंटायर का मैच देखना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।