Create

Wrestlemania 35 के लिए 3 बड़े मैच जो अभी हो सकते हैं

undertaker
Neeraj sharma

रैसलमेनिया 35 का मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है। 13 मैच जुड़ चुके हैं और अगले सप्ताह रॉ और स्मैकडाउन में कुछ और मैच जुड़ने तय हैं। क्योंकि अब रैसलमेनिया 35 से पहले केवल एक ही रॉ और एक ही स्मैकडाउन बाकी रह गयी हैं।

रोंडा राउजी, शार्लेट और बैकी लिंच इतिहास रचने को तैयार हैं, क्योंकि इससे पहले कभी रैसलमेनिया की मेन इवेंट विमेंस रैसलर्स के नाम नहीं रही है।

सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन भी अपने फैंस के दिल में जगह बनाने को बेताब नजर आ रहे हैं। लगभग सभी सिंगल्स चैंपियनशिप मैच, रैसलमेनिया मैच कार्ड में अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। कर्ट एंगल का रिटायरमेंट मैच भी काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

इससे अलग बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच के बीच मैच से लेकर द मिज और शेन मैकमैहन का मैच। सभी मैचों की संख्या कुल मिलाकर 13 है।

लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो एक मौके का इंतज़ार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे चार मैचों पर, जो अभी भी रैसलमेनिया 35 मैच कार्ड में जगह बना सकते हैं।

3 रैसलमेनिया में विमेंस बैटल रॉयल

wrestlemania 35 women's battle royal

रैसलमेनिया में पहली बार बैटल रॉयल मैच पिछले वर्ष यानी रैसलमेनिया 34 में लड़ा गया था। जहाँ नेओमी ने अन्य बीस सुपरस्टार्स को हराते हुए पहली बार यह ख़िताब अपने नाम किया।

इस बार आन्द्रे द जायंट बैटल रॉयल पर पिछले वर्षों के मुक़ाबले ज्यादा फोकस किया गया है। हालांकि अभी तक आन्द्रे द जायंट बैटल रॉयल के तीन प्रतिभागियों का नाम सामने आया है। जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, माइकल शे और कॉलिन शामिल हैं।

मगर विमेंस बैटल रॉयल का नाम भी अभी तक किसी की जुबान पर नहीं आया है। संभावनाएं हैं कि असुका, कार्मेला और नेओमी जैसी सुपरस्टार्स इस मैच में मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2 'द रिवाइवल' बनाम एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे

the revival could face aleister black and ricochet at wrestlemania 35

'द रिवाइवल' को रॉ टैग टीम चैंपियन बने अब एक महीने से अधिक का वक़्त बीत चुका है। लेकिन यह भी सच है कि अभी तक रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच रैसलमेनिया मैच कार्ड में अपना स्थान पक्का नहीं कर पाया है।

चैड गेबल और बॉबी रूड के साथ फिउड की समाप्ति के बाद से ही एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे की टीम उन्हें चुनौती दे रही है।

पिछले कुछ सप्ताह के प्रदर्शन को देखने हुए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे ही वही सुपरस्टार हैं। जो 'द रिवाइवल' को रैसलमेनिया में चुनौती दे सकते हैं।

ख़ास बात तो यह है कि एलीस्टर ब्लैक और रिकोशे मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियन टीम को एक नॉन-टाइटल मैच में मात भी दे चुके हैं।

1 अंडरटेकर बनाम इलायस

undertaker

अभी की स्थिति कुछ अजीब सी प्रतीत हो रही है, क्योंकि रैसलमेनिया के किंग ही रैसलमेनिया में मौजूद नहीं होगा तो मजा कैसे आएगा।

रैसलमेनिया 30 में अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक टूटी थी, उसके बाद भी 'द डैड मैन' रुकने को तैयार नहीं थे। वो लगातार रैसलमेनिया रिंग में उतरते रहे हैं। मगर इस बार दूर दूर तक अंडरटेकर का नाम सुनाई नहीं दे रहा है जबकि रैसलमेनिया करीब एक सप्ताह दूर रह गयी है।

संभव है कि इस दिग्गज सुपरस्टार की उम्र को देखते हुए उन्हें रिंग से दूर रखा जा रहा हो। स्टोरीलाइन का न होना और अंडरटेकर की बढ़ती उम्र का तकाजा विंस मैकमैहन को भी है।

इसीलिए इन परिस्थितियों में एक ही नाम सामने आता है और वह है इलायस। इलायस का गिटार सैगमेंट, WWE रिंग का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका है और रैसलमेनिया के इसी सैगमेंट के दौरान 'द डेड मैन' सरप्राइज एंट्री ले सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...