Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35 के लिए 3 बड़े मैच जो अभी हो सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

undertaker

रैसलमेनिया 35 का मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है। 13 मैच जुड़ चुके हैं और अगले सप्ताह रॉ और स्मैकडाउन में कुछ और मैच जुड़ने तय हैं। क्योंकि अब रैसलमेनिया 35 से पहले केवल एक ही रॉ और एक ही स्मैकडाउन बाकी रह गयी हैं।

रोंडा राउजी, शार्लेट और बैकी लिंच इतिहास रचने को तैयार हैं, क्योंकि इससे पहले कभी रैसलमेनिया की मेन इवेंट विमेंस रैसलर्स के नाम नहीं रही है।

सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन भी अपने फैंस के दिल में जगह बनाने को बेताब नजर आ रहे हैं। लगभग सभी सिंगल्स चैंपियनशिप मैच, रैसलमेनिया मैच कार्ड में अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। कर्ट एंगल का रिटायरमेंट मैच भी काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

इससे अलग बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच के बीच मैच से लेकर द मिज और शेन मैकमैहन का मैच। सभी मैचों की संख्या कुल मिलाकर 13 है।

लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो एक मौके का इंतज़ार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे चार मैचों पर, जो अभी भी रैसलमेनिया 35 मैच कार्ड में जगह बना सकते हैं।

3 रैसलमेनिया में विमेंस बैटल रॉयल

wrestlemania 35 women

रैसलमेनिया में पहली बार बैटल रॉयल मैच पिछले वर्ष यानी रैसलमेनिया 34 में लड़ा गया था। जहाँ नेओमी ने अन्य बीस सुपरस्टार्स को हराते हुए पहली बार यह ख़िताब अपने नाम किया।

इस बार आन्द्रे द जायंट बैटल रॉयल पर पिछले वर्षों के मुक़ाबले ज्यादा फोकस किया गया है। हालांकि अभी तक आन्द्रे द जायंट बैटल रॉयल के तीन प्रतिभागियों का नाम सामने आया है। जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, माइकल शे और कॉलिन शामिल हैं।

मगर विमेंस बैटल रॉयल का नाम भी अभी तक किसी की जुबान पर नहीं आया है। संभावनाएं हैं कि असुका, कार्मेला और नेओमी जैसी सुपरस्टार्स इस मैच में मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...