जानिए कौन से 3 मैच जो WWE को WrestleMania XL के बाद हर हाल में कराने चाहिए

WWE की वो कहानियां जो आगे होनी चाहिए
WWE में क्या WrestleMania के बाद होंगे यह मुकाबले?

Roman Reigns vs Seth Rollins: WWE में कोई भी स्टोरी कभी खत्म नहीं होती है। कंपनी में होने वाली हर बात आने वाले समय में भी रोमांच बनाए रखने के लिए ही होती है। यह स्थिति आज भी सच है और इस समय भी ऐसी ही स्टोरीलाइन चल रही हैं जिनको फैंस आगे भी देखना चाहेंगे।

WrestleMania XL के कारण इनमें थोड़े बदलाव जरूर देखने को मिले हैं लेकिन फैंस अब भी इनको लेकर उतने ही उत्साहित हैं जितने किसी और समय हो सकते थे। ऐसे में WWE को इनका रोमांच कम नहीं करना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जोकि WrestleMania के बाद WWE को जरूर कराने चाहिए।

#3 WWE में फिर से होना चाहिए गुंथर vs चैड गेबल

WWE WrestleMania XL में गुंथर आईसी चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में उनके जीतने की संभावना ज्यादा है और इसके साथ ही उनकी दुश्मनी चैड गेबल के साथ भी देखने को मिल रही है। इस हफ्ते Raw में जिस तरह से गुंथर ने गेबल पर बैकस्टेज अटैक किया और उन्हें रैंप पर घसीटा था उससे यह तो तय है कि इनकी स्टोरी अभी खत्म नहीं हो रही है।

सैमी ज़ेन अगर रिंग जनरल को नहीं हरा पाते हैं, तो गुंथर की बादशाहत को खत्म करने के लिए चैड गेबल सही विकल्प साबित हो सकते हैं। ऐसे में कंपनी को इन दोनों के बीच में स्टोरी को आगे भी जारी रखना चाहिए। वह इसको आने वाले किसी भी प्रीमियम लाइव इवेंट तक ले जा सकते हैं।

#2 WWE में दो साल बाद फिर होगा रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस मैच?

WWE Raw के अंतिम पलों में हमें रोमन रेंस द्वारा सैथ रॉलिंस पर अटैक करते हुए देखा गया था। इससे यह तो तय है कि पूर्व शील्ड मेंबर्स के बीच में स्टोरीलाइन अभी खत्म नहीं हुई है। वैसे भी दोनों रेसलर्स WrestleMania XL की नाईट 1 में टैग टीम मैच का हिस्सा हैं। इन दोनों के बीच में जिस तरह से स्टोरी चल रही है वह यह तो दर्शाती है कि चीजें अभी खत्म नहीं होने वाली हैं।

WWE इनके बीच में लड़ाई को आगे भी जारी रखेगी। अब यह कह पाना मुश्किल है कि यह लड़ाई चैंपियनशिप के लिए होगी या नहीं क्योंकि WrestleMania XL में दोनों ही अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे हैं। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद भले ही दोनों चैंपियन रहें या नहीं लेकिन इनके बीच में 2022 के बाद पहला सिंगल्स मैच जरूर बुक होना चाहिए।

#1 WWE में आखिरकार होगा द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?

द रॉक ने जिस तरह से पिछले और इस हफ्ते Raw के अंतिम पलों में कोडी रोड्स पर अटैक किया है उससे यह तो तय है कि इनके बीच में लड़ाई WrestleMania XL में खत्म नहीं होने वाली है। रॉक ने Raw में कहा था कि उनकी बेल्ट पर अब भी ममा रोड्स के आंसू नहीं हैं। इस तरह से रॉक ने इस स्टोरी को और पर्सनल कर दिया है।

कोडी रोड्स Raw के मेन इवेंट में बेहद जोश के साथ आए थे लेकिन द फाइनल बॉस के सामने उनकी एक ना चल सकी थी। यह दो बेहद जबरदस्त रेसलर्स हैं जिनके पास अच्छी स्टोरी है और वह इसको और बेहतर तरीके से दर्शा सकते हैं। WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराने के बाद कोडी एक तरफ अपनी स्टोरी खत्म करेंगे, तो इसके साथ ही भविष्य में रॉक के साथ एक मैच की नींव भी रखी जा सकती है।