Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सबसे खराब फैसले जो WWE ने Survivor Series में लिए

Survivor Series 2018 Mistakes
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 19 Nov 2018, 14:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज 2018 का शानदार समापन हो चुका है। WWE का यह पीपीवी फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा। शो में हुए कई धमाकेदार मुकाबलों ने निश्चित रूप से फैंस का पैसा वसूल करा दिया। आमतौर पर WWE के बड़े पीपीवी में फैंस को हमेशा धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलते हैं। ऐसा कम ही होता है जब बड़े पीपीवी में छोटे मुकाबले देखने को मिले।

बात करें सर्वाइवर सीरीज की तो शो में कई ऐसे मुकाबले हुए जिनमें यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है कि कौन सा मुकाबला सबसे बेस्ट था। लेकिन हमारे ख्याल से इस पीपीवी में ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन, शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी के मुकाबले सबसे शानदार थे।

हालांकि इस पीपीवी के दौरान WWE ने कई खराब फैसले लिए, जिसका शो पर काफी असर पड़ा। अगर WWE इन फैसलों पर थोड़ा ध्यान देता तो शायद यह पीपीवी और धमाकेदार हो सकता था। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 खराब फैसलों पर जो WWE ने सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में लिए।

रॉ ने स्मैकडाउन का सूपड़ा साफ किया

Raw 6, Smackdown 0

अगर हम प्री शो में हुए 10 मैन टैग टीम मैच में स्मैकडाउन लाइव की जीत को छोड़ दे तो सर्वाइवर सीरीज के पूरे शो में स्मैकडाउन लाइव को एक भी जीत नसीब नहीं हुई। प्री-शो के बाद हुए मेन शो में सभी मुकाबलों में रॉ ने जीत हासिल की। मेन शो में हुए सभी 6 मुकाबलों में स्मैकडाउन को हार का सामना करना पड़ा।

हमारे ख्याल से WWE ने यहां स्मैकडाउन लाइव को मजबूत करने का एक बड़ा मौका गंवा दिया। मंडे नाइट रॉ में जहां कई बड़े सुपरस्टार्स हैं, वहीं स्मैकडाउन लाइव स्टार पावर की कमी से जूझ रहा है। ऐसे में WWE को चाहिए था कि यहां पर वह स्मैकडाउन लाइव की बुकिंग अच्छी करता।

स्मैकडाउन लाइव के लिए यह वाकई एक खराब रात थी। हम उम्मीद करते हैं कि WWE जल्द ही स्मैकडाउन लाइव के लिए कुछ बड़ा प्लान करेगा।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 19 Nov 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit