Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जिन्होंने साल 2018 में WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.67K   //    11 Dec 2018, 14:30 IST

Enter caption

साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और नया साल 2019 दस्तक देने की तैयारी में। WWE के लिए यह साल काफी मिला-जुला रहा। फैंस को पूरे साल कई शानदार मुकाबले, नए चैंपियन, हैरान कर देने वाली वापसी समेत कई चीजें देखने को मिली।

इसके अलावा कुछ इस साल WWE में कई चीजें ऐसी भी हुईं जिनकी किसी भी फैंस को उम्मीद नहीं थी। रे मिस्टीरियो ने 4 साल बाद रॉयल रंबल में वापसी की जो काफी हैरान कर देने वाला पल था। वहीं रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर ने असुका को हराकर उनकी विनिंग स्ट्रीक खत्म कर दी है।

ऐसी ना जा कितनी शानदार चीजें इस साल WWE में देखने को मिली। लेकिन आज हम उन तीन चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने इस साल पूरे WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया। तो बिना किसी देरी के एक नज़र 2018 में तीन सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली चीजों पर।

रोंडा राउज़ी की रॉयल रंबल में चौंकाने वाली वापसी

Ronda Rousey set foot in a WWE arena for the first time at this year's Royal Rumble

साल 2018 में जब पहली बार 30 विमेंस रॉयल रंबल की घोषणा हुई तो उस समय अफवाहे चलने लगी कि रोंडा राउजी यहां जीत हासिल करेंगे लेकिन ऐसा नहीं है। 30 विमेंस रॉयल रंबल में असुका ने जीत कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।

कई फैंस को लगा कि शायद रोंडा राउज़ी अभी WWE में एंट्री नहीं करेंगे लेकिन अगले ही पहले जैसे असुका रॉयल रंबल जीत कर रिंग में जश्न मना रही थीं उसी समय रोंडा राउजी ने चौंकाने वाले एंट्री करते हुए डेब्यू किया।

रोंडा राउज़ी के इस समय एंट्री करने से असुका का रॉयल रंबल जीतना थोड़ा फीका रह गया जिसके लिए फैंस ने रोंडा राउज़ी की आलोचना भी की। इसके बाद रोंडा राउज़ी ने मंडे नाइट रॉ में अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। आज रोंडा राउज़ी WWE में विमेंस डिवीजन की सबसे टॉप सुपरस्टार बन चुकी हैं।

WWE से जुड़ी सभी बड़ी खबरों को जानने के लिए यहां पर क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...