3 नए WWE Superstars जिन्हें भविष्य में Roman Reigns के खिलाफ मैच का हिस्सा बनकर बहुत फायदा मिल सकता है

Ujjaval
कुछ नए स्टार्स को WWE में रोमन रेंस के खिलाफ जरूर लड़ना चाहिए
कुछ नए स्टार्स को WWE में रोमन रेंस के खिलाफ जरूर लड़ना चाहिए

WWE Superstars Benefit Facing Roman Reigns: WWE के मेन रोस्टर पर पिछले कुछ महीनों कई सारे नए स्टार्स की एंट्री हुई है। कुछ NXT से रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बने, तो कुछ का सीधा डेब्यू बड़े शोज़ पर देखने को मिल गया। अब रोस्टर पहले के मुकाबले काफी ज्यादा शानदार लग रहा है। कुछ रेसलर्स ने अभी तक बहुत प्रभावित किया है।

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और ऐसे में यह रेसलर्स ट्राइबल चीफ के खिलाफ जरूर लड़ने की इच्छा रखते होंगे। कुछ स्टार्स को रेंस के खिलाफ मैच से अपने करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम 3 नए सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें भविष्य में रोमन रेंस के खिलाफ मैच का हिस्सा बनकर बहुत फायदा मिल सकता है।

3- WWE SmackDown सुपरस्टार कार्मेलो हेज

कार्मेलो हेज ने Draft 2024 के बाद से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। वो SmackDown में रहते हुए लगातार बड़े सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वो Draft वाले दिन ही कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए नज़र आए थे और उन्हें कड़ी टक्कर दी थी। इसके अलावा बैकस्टेज उनकी बॉबी लैश्ले के खिलाफ दुश्मनी के संकेत मिले थे। कार्मेलो हेज ने King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में बैरन कॉर्बिन जैसे अनुभवी स्टार पर जीत दर्ज की।

कार्मेलो हेज ने रैंडी ऑर्टन के साथ भी हालिया SmackDown के एपिसोड में काम किया। हेज को भले ही कोडी और रैंडी द्वारा हार मिली है लेकिन इन दिग्गजों के खिलाफ लड़कर वो स्पॉटलाइट में आए हैं। जिस तरह से लगातार कार्मेलो हेज बड़े रेसलर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और उन्हें कंफ्रंट कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में उनका रोमन रेंस के खिलाफ भी मैच देखने को मिल सकता है। फैंस इन दोनों को आमने-सामने देखकर जरूर खुश होंगे।

2- WWE Raw सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर

ब्रॉन ब्रेकर WWE में काफी जल्दी अपना नाम बनाने में सफल हुए हैं। NXT में आते ही उन्हें बड़ा पुश मिला और उन्होंने बिल्कुल निराश नहीं किया। रोमन रेंस की तरह ब्रॉन ब्रेकर भी रिंग में डॉमिनेट करना पसंद करते हैं। ब्रॉन को WWE का अगला पोस्टर बॉय भी माना जा रहा है और ऐसे में उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ मैच में बुक करना शानदार फैसला रह सकता है।

ब्रॉन ब्रेकर पहले एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो रोमन रेंस के खिलाफ भविष्य में मैच लड़ना चाहेंगे। ब्रेकर का मेन रोस्टर करियर हाल ही में शुरू हुआ है और उन्हें बड़े पुश की जरूरत है। भविष्य में WWE फैंस को ब्रॉन ब्रेकर और रोमन रेंस के बीच मैच दे सकता है। इस मुकाबले द्वारा ब्रॉन को बहुत फायदा होगा और यह भी पता चल जाएगा कि दोनों में से किसका स्पीयर ज्यादा बेहतर है।

1- पूर्व WWE NXT चैंपियन इल्या ड्रैगूनोव

इल्या ड्रैगूनोव को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वो NXT UK और NXT ब्रांड में काफी सफल रह चुके हैं। वो आसानी से दुनिया के सबसे अच्छे प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक हैं। उनके मैच हमेशा ही देखने लायक रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मेन रोस्टर पर अपनी नई शुरुआत की है। वो अगले कुछ महीनों तक लगातार अपनी स्किल्स का प्रदर्शन करके प्रभाव छोड़ने की कोशिश करेंगे।

कंपनी ने अभी से संकेत दे दिए हैं कि इल्या ड्रैगूनोव आगे जाकर कंपनी के कुछ बड़े स्टार्स में से एक बनेंगे। ऐसे में उनका रोमन रेंस के खिलाफ एक मैच शानदार विकल्प रह सकता है। ड्रैगूनोव अगर ट्राइबल चीफ जैसे बड़े रेसलर से लड़ेंगे, तो उन्हें बहुत जल्दी लोकप्रियता मिलेगी। रोमन ने पहले भी कई सारे टेक्निकल रेसलर्स के साथ मिलकर शानदार मैच दिए हैं।