Create

WWE के बाद जॉन मोक्सली के लिए 3 सबसे शानदार विकल्प

Goodbye Dean Ambrose, hello Jon Moxley!

WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक डीन एम्ब्रोज़ अब कंपनी का हिस्सा नहीं रहेंगे। जैसा की हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है जिसके बाद डीन एम्ब्रोज़ अब WWE में नज़र नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर की रैसलिंग को पसंद करते हैं और 2 जो नफरत करते हैं

डीन एम्ब्रोज़ अब फ्री एजेंट बन गए हैं साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक नया अकाउंट बनाया है जिसमें उन्होंने अपना नाम जॉन मोक्सली लिखा है। आपको सुनकर शायद हैरानी होगी लेकिन डीन एम्ब्रोज़ इंडिपेंडेंट रैसलिंग में जॉन मोक्सली के नाम से जाने जाते थे।

फिलहाल अब ये देखना दिलचस्प होगा कि डीन एम्ब्रोज़ WWE के बाद किस कंपनी में रैसलिंग करते हुए नज़र आएंगे। आइए एक नज़र डालते हैं जॉन मोक्सली के लिए 3 शानदार विकल्प जो वह WWE के बाद चुन सकते हैं।

#न्यू जापान प्रो-रैसलिंग

Would NJPW suit Moxley?

जॉन मोक्सली के पास न्यू जापान प्रो-रैसलिंग के रूप में एक शानदार विकल्प है। न्यू जापान प्रो-रैसलिंग की बात करें तो कंपनी के पास अभी तक जॉन मोक्सली जैसा सुपरस्टार नहीं है। न्यू जापान प्रो-रैसलिंग कंपनी रैसलिंग की दुनिया में एक जानी मानी कंपनी है। ऐसे में जॉन मोक्सली के लिए यह एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े नुकसान जो ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को होंगे

यह कहना गलत नहीं होगा कि न्यू जापान और जॉन मोक्सली को इस समय एक दूसरे की जरूरत है। जॉन मोक्सली को न्यू जापान प्रो रैसलिंग में अपने टैलेंट को दिखाने का पूरा मौका मिलेगा वहीं कंपनी के पास यह अच्छा मौका कि वह एक WWE सुपरस्टार को अपने यहां शामिल कर उसका फायदा उठाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#ऑल एलीट रैसलिंग

AEW would welcome Moxley with open arms

जॉन मोक्सली के पास ऑल एलीट रैसलिंग में जाने का विकल्प भी मौजूद है। ऑल एलीट रैसलिंग ने WWE को टक्कर देने का पूरा मन बना लिया है। ऐसे में अगर जॉन मोक्सली ऑल एलीट रैसलिंग का हिस्सा बनते हैं तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

लेकिन जॉन मोक्सली के ऑल एलीट रैसलिंग में जाने से WWE को बड़ा नुकसान हो सकता है। डीन एम्ब्रोज़ के रूप में जॉन मोक्सली ने कंपनी में शानदार यादगार मुकाबले दिए है। उनकी गिनती कंपनी के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार के रूप में होती थी।

#एक साल का अंतराल(hiatus)

Jon Moxley's body took a major toll with the WWE schedule

इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि जॉन मोक्सली WWE में वापसी कर सकते हैं। सोचिए अगर जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) एक साल के अंतराल तक किसी भी रैसलिंग कंपनी का हिस्सा ना बनें तो क्या होगा?

ऐसे में फैंस में जॉन मोक्सली को लेकर दिलचस्पी काफी बढ़ जाएगी और यही समय होगा जब कंपनी जॉन मोक्सली की WWE में वापसी करा दे। हमारे ख्याल से जॉन मोक्सली के लिए इससे बेहतर और शानदार विकल्प नहीं हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment