3 तरीके जिनसे WWE Crown Jewel में Roman Reigns vs LA Knight चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

possible finish roman reigns vs la knight crown jewel 2023
किस तरीके से समाप्त होगा रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच?

Roman Reigns: WWE Crown Jewel 2023 का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ रहा है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कई धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है, जिनमें से एक में रोमन रेंस (Roman Reigns) को एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

दोनों सुपरस्टार्स को अच्छा मोमेंटम हासिल है, इसलिए मैच की भविष्यवाणी कर पाना बेहद कठिन है। वहीं स्टोरीलाइन को देखते हुए इस मुकाबले में बाहरी दखल देखे जाने की भी काफी संभावनाएं हैं। इस आर्टिकल में आइए Crown Jewel में होने वाले Roman Reigns vs एलए नाइट मैच के 3 संभावित अंत के बारे में जानते हैं।

#)WWE Crown Jewel में Roman Reigns को LA Knight पर क्लीन तरीके से जीत मिलेगी?

Roman Reigns ने कुछ हफ्तों पहले SmackDown में वापसी की थी और जब एलए नाइट ने उन्हें कन्फ्रंट किया तो उन्हें भी अंदाजा हो गया होगा कि मेगास्टार ने वाकई में फैंस के दिलों में जगह बना ली है। इस बीच एक बड़ा सवाल ये है कि क्या Crown Jewel के बाद भी उनकी दुश्मनी को जारी रखा जा सकता है।

नाइट को हालांकि काफी अच्छा मोमेंटम प्राप्त है, लेकिन Survivor Series भी पास आ रहा है इसलिए उनकी ट्राइबल चीफ के साथ दुश्मनी के जारी रहने की संभवनाएं बहुत कम हैं। नाइट इस समय फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनकी रोमन के साथ केवल कुछ हफ्तों की स्टोरीलाइन के आधार पर एक ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत कर दिया जाए। इस मैच में नाइट को मजबूत दिखाने की कोशिश की जा सकती है, लेकिन रोमन द्वारा उन्हें क्लीन तरीके से हराना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#)एलए नाइट चैंपियन बनकर दुनिया को चौकाएंगे?

एलए नाइट ने जब मेन रोस्टर पर कदम रखा था तब उम्मीद करना मुश्किल था कि वो बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं, लेकिन समय बीतने के साथ उन्होंने अपनी प्रतिभाओं से सबका दिल जीतना शुरू किया था। कुछ ही महीनों के अंदर WWE के सबसे उभरते हुए बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन जाना कोई छोटी बात नहीं है।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि नाइट टैलेंटेड हैं और भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनने की काबिलियत रखते हैं। ये भी गौर करने वाली बात है कि इस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में फाइट करने से सबसे ज्यादा फायदा मेगास्टार को ही होगा। उनका मोमेंटम भी आइकॉनिक रहा है और इन्हीं सब बातों के आधार पर नाइट चैंपियन बनकर पूरी दुनिया को चौंका सकते हैं।

#)जिमी उसो की मदद से जीतेंगे रोमन रेंस?

WWE में जबसे द ब्लडलाइन की शुरुआत हुई है तभी से एक चीज़ नियमित रूप से देखने को मिलती रही है कि Roman Reigns अपने मैचों में आमतौर पर बेईमानी से जीत दर्ज करते आए हैं। Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ अपने जॉन सीना के खिलाफ मैच में व्यस्त होंगे, इसलिए अकेले जिमी उसो ही रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच में इंटरफेयर करते हुए नज़र आ सकते हैं।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एलए नाइट का मोमेंटम इतना जबरदस्त है कि उन्हें रोमन रेंस को कड़ी टक्कर देने के लिए जरूर बुक किया जाएगा, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में जिमी उसो बाहर आकर मेगास्टार का ध्यान भटका सकते हैं। जैसे ही नाइट का ध्यान भटकेगा, तभी रोमन मौके का फायदा उठाकर जीत दर्ज कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment