जानिए वो 3 कौन से जबरदस्त तरीके हैं जिनसे WWE Royal Rumble 2024 का अंत कर सकती है

possible ways to finish royal rumble 2024
इन तरीकों से समाप्त हो सकता है WWE Royal Rumble 2024

WWE: WWE Royal Rumble 2024 एक-एक दिन कर करीब आता जा रहा है, जिसके लिए दिलचस्प मुकाबले भी सामने आए हैं। मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के लिए प्रतिभागियों के नाम सामने आने के अलावा रोमन रेंस (Roman Reigns) के जबरदस्त मुकाबले का भी ऐलान हो चुका है।

इसके अलावा मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल को केविन ओवेंस के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि इस आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट का अंत कैसे होगा, इसलिए आइए जानते हैं उन 3 तरीकों के बारे में जिनसे Royal Rumble 2024 का अंत हो सकता है।

#)WWE Royal Rumble 2024 के मेन इवेंट में चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे Roman Reigns और फिर भाई से होगा सामना?

रोमन रेंस जबसे ट्राइबल चीफ किरदार में आए हैं, उसके बाद उन्होंने अधिकांश प्रीमियम लाइव इवेंट्स को हेडलाइन किया है। उनका रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ फैटल-4-वे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी Royal Rumble 2024 को हेडलाइन करने का दावेदार है।

ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट, तीनों के पास द ब्लडलाइन से बदला लेने का कोई ना कोई कारण मौजूद है और वो बहुत बड़े सुपरस्टार्स भी हैं। इसके बावजूद रोमन रेंस का मोमेंटम उनसे बेहतर है और उनके चैंपियनशिप रिटेन करने की संभावनाएं भी काफी अधिक हैं।

उनके चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड करने की स्थिति में द रॉक सबको चौंका कर एंट्री ले सकते हैं, जिन्होंने Raw Day 1 में 'हेड ऑफ द टेबल' को चैलेंज करने के संकेत दिए थे। संभव है कि यहां से दोनों भाइयों की आइकॉनिक फिउड की शुरुआत हो सकती है।

#)WWE Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स को एलिमिनेट कर विजेता बनेंगे सीएम पंक?

youtube-cover

सीएम पंक इस समय WWE के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकताओं में से एक बने हुए हैं। वो Royal Rumble मैच जीतने का दावा कर चुके हैं और वो नहीं जीते तो शायद फैंस भविष्य में उनके दावों पर भरोसा ना कर पाएं। दूसरी ओर कोडी रोड्स WrestleMania 40 में अपनी स्टोरी को फिनिश करना चाहते हैं और वो रंबल मैच जीतकर अपनी दावेदारी मजबूत कर सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पहले कोडी रोड्स ने SmackDown में आकर बैकस्टेज सीएम पंक को कन्फ्रंट किया था। उनका Royal Rumble मैच का जिक्र करना भी दोनों के रंबल मैच में फेस-ऑफ को हाइप कर रहा था। इन दोनों सुपरस्टार्स को ही जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन अंत में रोड्स को एलिमिनेट कर सीएम पंक विजेता बन सकते हैं। पंक एक तरफ रॉलिंस को चैलेंज कर पाएंगे, दूसरी ओर कोडी रोड्स WrestleMania 39 में मिली बेईमानी से हार के आधार पर दोबारा ट्राइबल चीफ को चुनौती दे सकते हैं।

#)WWE Royal Rumble मैच को जीतकर Roman Reigns को चैलेंज करेंगे The Rock?

जैसा कि हमने आपको बताया कि द रॉक ने Raw Day 1 में वापसी करते हुए 'हेड ऑफ द टेबल' यानी रोमन रेंस को चैलेंज करने के संकेत दिए थे, लेकिन अभी तक दोनों कज़िन भाइयों के फ्यूचर प्लान्स को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ये जरूर कयास लगाए जा रहे हैं कि द रॉक की Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली एंट्री हो सकती है।

सीएम पंक और कोडी रोड्स के अलावा द रॉक भी जीत के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक हैं। वो रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री लेते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सकते हैं। उससे भी अधिक यादगार लम्हा वो होगा जब वो रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।