Create

WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना कर सकते हैं ये 3 WWE सुपरस्टार

Enter caption

WrestleMania 35 में अब ज़्यादा समय नहीं बचा है। रॉयल रंबल और फास्टलेन के बाद जहां एक ओर WrestleMania 35 कई मैचों का ऐलान पहले ही हो चुका है वहीं दूसरी ओर कुछ मैचों को लेकर अटकले अब भी जारी हैं।

हैरानी की बात ये है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब तक कोई ऐसा रैसलर नहीं मिल पाया है जिसके सामने वो WrestleMania 35 में उतरेंगे। ब्रॉन कोई बड़ी स्टोरीलाइन बनाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। लेकिन ब्रॉन जैसे कद के रैसलर को अब तक कोई ना कोई बुकिंग ज़रूर मिल जानी चाहिए थी।

आइये जानते हैं उन 3 रैसलर्स के बारे में जोकि WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना कर सकते हैं।


#3 इलायस

These two men have never really had a top match

ब्रॉन स्ट्रोमैन की ही तरह इलायस भी कई मौकों पर हील और फेस का किरदार निभा चुके हैं। इस वजह से इलायस के सामने लड़ने वाले रैसलर बार बार बदलते रहे हैं और फिलहाल WWE रॉ में उनके सामने कोई मज़बूत रैसलर नहीं है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस का सफर कुछ ज़्यादा रोमांचक नहीं रहा है। हालांकि दोनों रैसलर्स आजतक किसी बड़े मौके पर आमने सामने नहीं आये हैं।

इलायस WWE में ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन धीरे धीरे नीचे उतर रहे हैं। ऐसे में अगर दोनों रैसलर्स कहीं बीच में मिले और लड़ें तो वो मैच देखने लायक हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ड्रू मैकइंटायर

Longtime friends and foes Drew McIntyre and Braun Strowman

ड्रू मैकइंटायर WWE में लंबे से बड़ी सफलता की तलाश में हैं लेकिन अब तक उनके सभी प्रयास ज़्यादा सफल नहीं हो पाए हैं। मैकइंटायर को अब तक वो नहीं मिल पाया है जिसके वो हक़दार हैं।

मैकइंटायर का हाल ही में रोमन रेंस पर हमला करना ये दिखता है कि WrestleMania 35 में दोनों आमने सामने हो सकते हैं लेकिन मैकइंटायर को फिलहाल अपने सामने एक ऐसे रैसलर की ज़रुरत है जोकि उन्हीं की तरह खुद को साबित करने के प्रयास कर रहा हो।

ऐसी स्थिति में मैकइंटायर के सामने ब्रॉन स्ट्रोमैन से अच्छा विकल्प फिलहाल मौजूद नहीं है।

#1 बॉबी लैश्ले

The two men have competed with and against each other a few times now

कुछ समय पहले सबको हैरान करते हुए फिन बैलर पर शानदार जीत हासिल करके बॉबी लैश्ले ने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। लैश्ले मौजूदा दौर में अच्छी रैसलिंग कर रहे हैं और उन्हें अपना टाइटल बचाने के लिए WrestleMania 35 किसी रैसलर का सामना करना होगा।

चूंकि फिन बैलर के अलावा मिड कार्ड सेगमेंट में कोई तगड़ा रैसलर नहीं है इसलिए बॉबी लैश्ले के सामने ब्रॉन स्ट्रोमैन के रूप में एक अच्छा विकल्प है। स्ट्रोमैन, लैश्ले को एक अच्छी चुनौती पेश कर सकते हैं।

स्ट्रोमैन भी बार बार सिंगल्स टाइटल जीतने में विफल रहे हैं। और ये स्ट्रोमैन के लिए अच्छा मौका होगा जब वो कोई सिंगल्स टाइटल जीतने के लिए जी जान लगा दें।

Quick Links

Edited by उदित अरोड़ा
Be the first one to comment