Create
Notifications

3 Raw सुपरस्टार्स जो जल्द ही SmackDown में कदम रख सकते हैं

बॉबी लैश्ले और रुसेव स्मैकडाउन में जा सकते हैं
बॉबी लैश्ले और रुसेव स्मैकडाउन में जा सकते हैं
Ujjaval Palanpure

रेसलमेनिया 36 का सफलतापूर्वक समापन हो गया है और इसके बाद रॉ और स्मैकडाउन के स्पेशल एपिसोड का भी अंत हो चुका है। WWE ने रेसलमेनिया के बाद कुछ बदलाव किए हैं। दरअसल, रेसलमेनिया के बाद रॉ के एपिसोड में बताया गया कि स्मैकडाउन के स्टार अपोलो क्रूज रॉ में आ चुके हैं।

इसके अलावा NXT के स्टार्स ने भी रॉ और स्मैकडाउन में कदम रखा है। यह बात तो तय है कि WWE धीरे-धीरे सुपरस्टार्स शेक-अप को आगे बढ़ा रहा है और भविष्य में कई स्टार्स अपने ब्रांड को बदल सकते हैं। हर साल रेसलमेनिया के बाद रॉ और स्मैकडाउन के रोस्टर में बदलाव होता है।

ये भी पढ़ें:- 9 साल बाद WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

इस साल भी कहा जा सकता है कि रॉ और स्मैकडाउन के कई स्टार्स जल्द ही ब्रांड बदल सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो कुछ समय में रॉ से स्मैकडाउन में जा सकते हैं।

#3 बॉबी लैश्ले

youtube-cover

बॉबी लैश्ले WWE के सबसे टैलेंटेड और ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक है लेकिन WWE ने उन्हें सही तरह से उपयोग नहीं किया। पिछले कुछ महीनों से वे जॉबर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि उन्हें एक टॉप स्टार के रूप में बुक किया जाना चाहिए था।

बॉबी को एक नई और फ्रेश शुरुआत की जरूरत है। लैश्ले को WWE स्मैकडाउन में भेज सकता है और यहां वे एक नई शुरुआत कर सकते हैं। स्मैकडाउन में उनके पास प्रतिद्वंदी के रूप में कई सारे विकल्प रहने वाले हैं और इस वजह से उनका ब्लू ब्रांड में कद बढ़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 रुसेव

youtube-cover

रुसेव को 2018 के दौरान स्मैकडाउन पर काफी ज्यादा सफलता हासिल हुई थी और उनका रुसेव डे वाला गिमिक बहुत प्रसिद्ध हुआ था। इस वजह से उन्हें एक बार WWE टाइटल के लिए मैच भी मिला था।

रुसेव स्मैकडाउन में जाकर अपनी नई शुरुआत कर सकते हैं क्योंकि रॉ ब्रांड में पूर्व US चैंपियन को सही तरह से बुकिंग नहीं मिल रही है। इसके साथ ही उनका टैलेंट भी खराब हो रहा है।

#1 रे मिस्टीरियो

youtube-cover

इस समय रे WWE के एक्शन से दूर है और वापसी के बाद उन्हें स्मैकडाउन में कदम रखना चाहिए। दरअसल, रॉ में उन्होंने लगभग हर एक स्टार के साथ काम कर लिया है और इस वजह से वो ब्लू ब्रांड में जा सकते हैं।

यहां उनके पास जॉन मॉरिसन, कोफी किंग्सटन, द फीन्ड और डेनियल ब्रायन जैसे शानदार प्रतिद्वंदी मौजूद है। वो ब्लू ब्रांड में बढ़िया प्रदर्शन कर सकते हैं। WWE उन्हें इस दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल भी जीता सकता है।

ये भी पढ़ें :- 3 विमेंस सुपरस्टार्स को Money In The Bank लैडर मैच जीत सकती हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...