Create

9 साल बाद WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

ऐज
ऐज

ऐज ने हाल ही में रेसलमेनिया 36 के दौरान रैंडी ऑर्टन को धराशाई किया और 9 सालों बाद सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की थी। इसके बाद कोरी ग्रेव्स के आफ्टर द बेल पॉडकास्ट में दिग्गज ऐज नजर आए। इस दौरान उन्होंने कई सारी चीज़ों के बारे में बात की और उन्होंने कुल 17 स्टार्स के नाम बताए जिनके खिलाफ वो मैच लड़ना चाहेंगे।

इस सूची में रॉ, स्मैकडाउन और NXT स्टार्स के नाम शामिल है। ये रही लिस्ट।

- टॉमैसो सिएम्पा

- जॉनी गर्गानो

- एडम कोल

- वेल्वेटिन ड्रीम

- कीथ ली

- टाइलर बेट

- वॉल्टर

- शेन थॉर्न

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के दुश्मनों ने मिलकर बनाई टैग टीम, जल्द बन सकते है चैंपियन

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

- बॉबी फिश

- कइल ओ'राइली

- रोमन रेंस

- किंग कॉर्बिन

- एलिस्टर ब्लैक

- एजे स्टाइल्स

- सैथ रॉलिंस

- ड्रू मैकइंटायर

इसके साथ ही ऐज ने रोमन रेंस के साथ रॉयल रंबल में हुए एक्शन के बाद मैच लड़ने पर जोर दिया। ऐज ने कहा कि रोमन रेंस के साथ रॉयल रंबल में कुछ समय काम करने के बाद उन्हें अच्छा लगा। इस वजह से उन्हें रेंस के साथ मैच लड़ने की सबसे ज्यादा इच्छा है।

आपको बता दें कि ऐज ने कई सालों पहले गर्दन में गंभीर चोट की वजह से रिटायर होने का निर्णय लिया था। हाल ही में वो लड़ने के लिए फिट हो गए और उन्होंने फिर रिंग में वापसी करने का निर्णय लिया। ऐज ने WWE के साथ अगले कुछ सालों के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और इस वजह से कई सारे स्टार्स के साथ उनके मैच संभव है। अब देखना होगा कि इन 17 स्टार्स में से ऐज किन-किन स्टार्स के साथ मैच लड़ पाते हैं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment