3 विमेंस सुपरस्टार्स को Money In The Bank लैडर मैच जीत सकती हैं

विमेंस मनी इन द बैंक
विमेंस मनी इन द बैंक

हर साल मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच देखने को मिलता है और ये बड़ा मैच सालों से आयोजित किया जा रहा है। पिछले कुछ सालों से विमेंस सुपरस्टार्स के लिए भी WWE ने भी लैडर मैच बुक किया है। अबतक कार्मेला, एलेक्सा ब्लिस और बेली ने इस ब्रीफकेस को जीता है।

अब 2020 में बिना दर्शकों के बीच WWE मनी इन द बैंक पीपीवी बुक करेगा। इस दौरान विमेंस स्टार्स के बीच भी लैडर मैच हो और विजेता कभी भी किसी भी ब्रांड की विमेंस चैंपियन को एक टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 9 साल बाद WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

मेंस लैडर मैच की तरह ही विमेंस लैडर मैच में भी रॉ और स्मैकडाउन की स्टार्स हिस्सा लेंगी। इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स के इस मुकाबले को जीतने के सबसे ज्यादा चांस है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 फीमेल स्टार्स के बारे में को मिस मनी इन द बैंक बन सकती हैं।

#3 असुका

youtube-cover

असुका का WWE करियर बढ़िया रहा है। NXT में वो अनडिफिटेड रही। इसके अलावा उन्होंने पहला विमेंस रॉयल रंबल मैच भी जीता। असुका एक बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा कर चुकी हैं और पिछले कुछ महीनों से वह विमेंस टैग टीम चैंपियन थी।

WWE ने हाल ही में उनसे टाइटल ले ली है और ये एक इशारा है कि वो विमेंस लैडर मैच का हिस्सा बन सकती हैं और इस मैच को जीत सकती हैं। फैंस और बैकस्टेज मैनेजमेंट को उनका गिमिक काफी पसंद आ रहा है। इस वजह से WWE उन्हें मिस मनी इन द बैंक बना सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 लेसी इवांस

youtube-cover

लेसी इवांस को WWE अगली टॉप विमेंस स्टार के रूप में देखता है। इस वजह से WWE ने उन्हें अबतक कई टाइटल मैच दिए हैं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली हैं। उन्होंने कई अहम मैचों में शानदार प्रदर्शन करके WWE द्वारा काफी विश्वास हासिल किया है।

वे भविष्य में विमेंस चैंपियन जरूर बनेंगी और इसलिए WWE उन्हें विमेंस मनी इन द बैंक में जीत दिला सकता है। वह मिस मनी इन द बैंक कहलाने के लिए सबसे अच्छी विकल्प रहेगी।

#1 शायना बैज़लर

youtube-cover

शायना बैज़लर को रेसलमेनिया में बैकी लिंच द्वारा बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने एलिमिनेशन चैंबर में सारी सुपरस्टार्स को अकेले दम पर हराया था।

उसी प्रकार वो विमेंस लैडर मैच का हिस्सा बनकर आसानी से मैच जीत सकती है। इसके अलावा बाद में वो ब्रीफकेस को कैश-इन करके बैकी से अपना बदला भी ले सकती हैं। बैज़लर इसी पीपीवी में कैश-इन भी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड के लिए कंपनी ने 5 बड़े मैचों का ऐलान किया